फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिलाओं पर बढ़ रहे अपराधों को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन

महिलाओं पर बढ़ रहे अपराधों को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन

महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर बुधवार को अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। समस्या से संबंधित एक ज्ञापन डीएम के नाम एसीएम...

महिलाओं पर बढ़ रहे अपराधों को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Nov 2016 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर बुधवार को अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। समस्या से संबंधित एक ज्ञापन डीएम के नाम एसीएम द्वतीय को देते हुए चाकू और गीता भेंट की।

शहर में आए दिन हो रहे महिलाओं पर अत्याचारों को लेकर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा चिंतित हो उठी है। महासभा ने इन अत्याचारों के विरोध में बुधवार को कलक्ट्रेट पर महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था चौकस करने की मांग की। महासभा ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी के नाम तैयार किया और एसीएम द्वितीय पीडी गुप्ता को दिया। ज्ञापन के साथ-साथ महासभा की पदाधिकारियों ने कुछ चाकू और गीता भी श्री गुप्ता को भेंट की और कहा कि वह इन्हें शहर की महिलाओं में बंटवा दें। उन्होंने कहा कि चाकू से महिलाएं अपनी आत्म रक्षा करेंगी और मनचलों पर चाकू से वार कर अपनी सुरक्षा खुद करेंगी। उन्होंने कहा कि शहर में आए दिन महिलाओं के साथ कहीं न कहीं घटना हो जाती है। पुलिस को सूचना दी जाती है लेकिन पुलिस कभी भी वक्त पर नहीं पहुंचती। उन्होंने महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों पर भी चिंता जाहिर की और पुलिस प्रशासन से महिलाओं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के लिए कड़े कदम उठाने की बात कही। इस अवसर पर प्रदर्शन करने वालों में महासभा की बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें