फोटो गैलरी

Hindi Newsबैंकों में कैश खत्म होने पर भीड़ ने किया हंगामा

बैंकों में कैश खत्म होने पर भीड़ ने किया हंगामा

गुरुवार को भी बैंकों में झगड़े, हंगामे और नोकझोंक के कई मामले सामने आए। कई बैंकों में कैश न आने पर लोगों ने हंगामा किया तो कई बैंकों में कैश समाप्त हो जाने पर लोगों ने हंगामा किया।एचडीएफसी बैंक की...

बैंकों में कैश खत्म होने पर भीड़ ने किया हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को भी बैंकों में झगड़े, हंगामे और नोकझोंक के कई मामले सामने आए। कई बैंकों में कैश न आने पर लोगों ने हंगामा किया तो कई बैंकों में कैश समाप्त हो जाने पर लोगों ने हंगामा किया।

एचडीएफसी बैंक की रामघाट रोड शाखा के मैनेजर ने बताया कि उन्होंने हंगामा कर रहे तीन लोगों को पुलिस को सौंप दिया है। दूसरी ओर पुलिस ने इस तरह की किसी घटना या किसी को सौंपे जाने से इनकार किया है। इस बीच बैंक के बाहर लगी कतार में लोग आगे-पीछे लगने को लेकर झगड़ते रहे। इसी तरह रेलवे रोड स्थित बैंकों की अलग-अलग शाखाओं में लोग कतार में लगने को लेकर झगड़ते रहे। केनरा बैंक के बाहर लगी कतार में दो लोगों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। आसपास के लोगों ने बैंक में तैनात पुलिसकर्मियों की मदद से उन्हें अलग कराया। इसी तरह एसबीआई की मेडिकल रोड स्थित ब्रांच में भी लोगों ने हंगामा किया। अधिकतम बैंकों ने झगड़े और हंगामे की स्थिति से बचने के लिए सीमित संख्या में ही लोगों को बैंक में प्रवेश का अवसर प्रदान किया। इसके लिए उन्होंने पुलिसकर्मियों की मदद भी ली। बैंक के बाहर टंगे कैश खत्म होने से जुड़े बोर्ड ने भी लोगों की झुंझलाहट बढ़ाई। एसबीआईके एटीएम के बाहर में कई बार लोगों के बीच झगड़ा हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें