फोटो गैलरी

Hindi Newsडेयरी कर्मचारियों को बंधक बनाकर आठ भैंस लूटी

डेयरी कर्मचारियों को बंधक बनाकर आठ भैंस लूटी

मडराक थाना क्षेत्र के भकरौला के पास शनिवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने डेयरी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। बदमाश डेयरी से लाखों की भैंस लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी...

डेयरी कर्मचारियों को बंधक बनाकर आठ भैंस लूटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मडराक थाना क्षेत्र के भकरौला के पास शनिवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने डेयरी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। बदमाश डेयरी से लाखों की भैंस लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दे डाली। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

वारदात शनिवार की देर रात करीब दो बजे की है। सासनीगेट निवासी शिवकुमार डाक्टर हैं। आगरा रोड पर उनका क्लीनिक है। गंदा नाला बाईपास स्थित गांव भकरौला के पास कामधेनू नाम से उनकी दूध की डेयरी है। रोजाना की तरह शनिवार की शाम वह डेयरी से घर आ गए। डेयरी पर चौकीदार बाबू लाल,टोडी व राकेश थे। तभी देर रात आधा दर्जन बदमाश डेयरी पर पहंुच गए। दरबाजा खटखटा दिया। आवाज सुनकर आए चौकीदार बाबूलाल ने दरवाजा खोल दिया। इसी बीच बदमाश अंदर घुस गए। एक-एक कर तीनों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद हाथ पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। शोर मचाने पर मारपीट कर गोली मारने की धमकी दे डाली। बदमाश लोडर वाहन में डेयरी से आठ भैंस लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह-तीनों ने अपने-अपने हाथ पैर खोल लिए। घटना की सूचना डेयरी मालिक शिवकुमार को दी। सूचना मिलते ही मड़राक पुलिस मौके पर पहंुच गई। तहरीर के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। लूटी गई भैंसों की कीमत लगभग पांच लाख रुपये बताई जा रही है।

चौकीदारों को बंधक बनाकर भैंस लूटी गई थीं। बताए गए हुलिया के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

-रामकुमार गुप्ता,एसओ मडराक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें