फोटो गैलरी

Hindi Newsसंशोधित--616 छात्र-छात्राएं देंगे आईसीएसई की परीक्षा

संशोधित--616 छात्र-छात्राएं देंगे आईसीएसई की परीक्षा

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार आईसीएसई बोर्ड के छात्र-छात्राओं की परीक्षा की घड़ी आने वाली है। एक मार्च से 12वीं और और दस मार्च से दसवीं की परीक्षाएं शुरू होंगी। इसमें जिले में 616 छात्र-छात्राएं...

संशोधित--616 छात्र-छात्राएं देंगे आईसीएसई की परीक्षा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार आईसीएसई बोर्ड के छात्र-छात्राओं की परीक्षा की घड़ी आने वाली है। एक मार्च से 12वीं और और दस मार्च से दसवीं की परीक्षाएं शुरू होंगी। इसमें जिले में 616 छात्र-छात्राएं शामिल होंगे।

जिले में आईसीएसई के छह स्कूल हैं। इनमें छह स्कूलों में दसवीं तक और चार स्कूलों में 12वीं तक पढ़ाई होती है। इस बार बारहवीं की परीक्षा एक मार्च को फिजिक्स और दसवीं की परीक्षा दस मार्च को अंग्रेजी से शुरू होनी है। दसवीं की परीक्षा में एमयू कॉलेज में 44, एसजेडी पब्लिक स्कूल में 97, पूजा पब्लिक स्कूल में 78, गगन पब्लिक स्कूल में 142, नर्चर स्कूल में 13 और विजन पब्लिक स्कूल में 24 छात्र-छात्राएं पंजीकृत हैं। जबकि 12वीं में एमयू कॉलेज में 47, एसजेडी पब्लिक स्कूल में 46, गगन पब्लिक स्कूल में 113 और विजन पब्लिक स्कूल में 12 छात्र-छात्राएं पंजीकृत हैं। जिला कॉर्डिनेडर राजीव शर्मा ने बताया कि परीक्षा को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। छात्रों की संख्या इसमें काफी सीमित होती है। इसलिए अव्यवस्थाएं न के बराबर होती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें