फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में आरसी की छात्रा ने मंडल में किया नाम रोशन

मैनपुरी में आरसी की छात्रा ने मंडल में किया नाम रोशन

नगर के आरसी डिग्री कालेज की छात्रा दीक्षा कुशवाह ने अंतर्महाविद्यालयी वाद-विवाद प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त कर जनपद का नाम रोशन किया है। छात्रा के वापस लौटने पर सोमवार को कालेज में सम्मान...

मैनपुरी में आरसी की छात्रा ने मंडल में किया नाम रोशन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के आरसी डिग्री कालेज की छात्रा दीक्षा कुशवाह ने अंतर्महाविद्यालयी वाद-विवाद प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त कर जनपद का नाम रोशन किया है। छात्रा के वापस लौटने पर सोमवार को कालेज में सम्मान किया गया।

आरबीएस कालेज आगरा के शिक्षा संकाय में डा. विद्या सिंह स्मृति अंतर्माविद्यालयी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता का विषय ‘रुपये का विमुद्रीकरण राष्ट्रहित में है रखा गया था। इस प्रतियोगिता में नगर के आरसी महिला डिग्री कालेज की छात्राओं ने शिक्षा संकाय की प्रवक्ता शिखा यादव के नेतृत्व में दीक्षा कुशवाह बीए तृतीय वर्ष व मोहिनी गुप्ता बीएड प्रथम वर्ष ने प्रतिभाग किया। दीक्षा कुशवाह ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया। सोमवार को कालेज लौटने पर महाविद्यालय की संयुक्त सचिव डा. सुशीला त्यागी, प्राचार्या, डा. शैफाली यादव, शिक्षा विभागाध्यक्ष डा. मधु गुप्ता, डा. कीर्ति जैन, डा. अलका पाठक आदि ने बधाइयां देते हुए सम्मानित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें