फोटो गैलरी

Hindi Newsमीट की दुकानें बंद कराने को सड़क पर उतरे लोग

मीट की दुकानें बंद कराने को सड़क पर उतरे लोग

मथुरा में शनिवार को मीट की दुकानें बंद कराने की मांग को लेकर स्थानीय लोग और दुकानदार सड़क पर उतरे और नारेबाजी...

मीट की दुकानें बंद कराने को सड़क पर उतरे लोग
Sat, 10 Jun 2017 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में कुछ दिनों पूर्व मंडी चौराहे पर पोइया मार्केट के समीप खुली मीट की दुकानों को बंद कराने की मांग को लेकर शनिवार को व्यापारी व स्थानीय लोगों ने मंडी चौराहे पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को शांत किया। कोई ठोस जबाव न मिलने पर लोगों ने डीएम से मुलाकात कर शिकायत करने का मन बनाया है. प्रदर्शन कर रहे प्रदीप चाहर ने बताया कि कई बार शिकायत करने के बाद भी ये दुकानें बंद नहीं हुई हैं। करीब एक माह पूर्व एक दुकान खुली, अब फिर चार-पांच दिन पूर्व इन लोगों ने दूसरी दुकान भी खोल ली है। इस कारण यहां से गुजरने वाले लोगों की भावनाएं आहत होती है। व्यापारी वर्ग भी परेशान है। पास में मंदिर है। लोग यहां से गुजरने में भी कतराने लगे हैं। सूचना के बाद पहुंचे कृष्णानगर चौकी इंचार्ज विनोद मिश्रा ने लोगों को समझाया कि इन दुकानदारों के पास लाइसेंस हैं। इन्हें निरस्त कराने के लिए व्यापारी डीएम से मिल सकते हैं। लोगों ने अब डीएम से शिकायत करने का मन बनाया है। प्रदर्शन करने वालों में देव प्रकाश, सोनू, मुरारी लाल, रवि, वीरेन्द्र सिंह, कृष्ण मुरारी, हरिओम, विष्णु, भगवत, राकेश, कृष्ण कुमार, पन्नालाल, सुनील, रोहित, गोविन्द, कपिल उमाशंकर, मनोज शर्मा, मुकेश, आशीष, निरंजन सिंह, विपिन, मनोज अग्रवाल, अंकित, हर्ष आदि मौजूद थे।

वर्जन--

हो सकता है लाइसेंस निर्गत न हुआ हो सिर्फ रजिस्टे्रशन के बाद ये दुकानें खोल ली गई हों। अभी रिकॉर्ड चेक कराया जाएगा। नियमविरुद्ध यदि दुकानें खुली हैं तो निश्चित ही कार्रवाई होगी।

चंदन पांडेय, अभिहित अधिकारी, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग।

मीट की दुकानें बंद कराने को लोग प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें समझाया है कि इन दुकानदारों के पास लाइसेंस है। लाइसेंस निरस्त होने की दशा में पुलिस द्वारा दुकानदारों को यहां से हटवा दिया जाएगा।

विनोद मिश्रा, चौकी इंचार्ज, कृष्णानगर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें