फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा में 30 लाख की लागत से बनी सड़क की खुदाई पर फूटा गुस्सा, की नारेबाजी

आगरा में 30 लाख की लागत से बनी सड़क की खुदाई पर फूटा गुस्सा, की नारेबाजी

आगरा स्थित एत्माद्दौला के शोभा नगर (फाउंड्रीनगर)में चार माह पूर्व बनी सड़क की खुदाई पर क्षेत्रीय लोग भड़क उठे। लोगों ने जल निगम के ठेकेदार और जेई का घेराव कर नारेबाजी की। लोगों का गुस्सा देख ठेकेदार...

आगरा में 30 लाख की लागत से बनी सड़क की खुदाई पर फूटा गुस्सा, की नारेबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा स्थित एत्माद्दौला के शोभा नगर (फाउंड्रीनगर)में चार माह पूर्व बनी सड़क की खुदाई पर क्षेत्रीय लोग भड़क उठे। लोगों ने जल निगम के ठेकेदार और जेई का घेराव कर नारेबाजी की। लोगों का गुस्सा देख ठेकेदार और जेई ने काम बंद कर माफी मांगी।

आगरा स्थित एत्माद्दौला के शोभा नगर (फाउंड्रीनगर) में चार माह पूर्व 30 लाख रुपये की लागत से बनी सड़क की खुदाई पर क्षेत्रीय लोग भड़क उठे। लोगों ने जल निगम के ठेकेदार और जेई का घेराव कर नारेबाजी की। लोगों का गुस्सा देख जल निगम के अधिकारी और जेई खिसकने का प्रयास किए लेकिन लोगों ने जाने नहीं दिया। लोगों ने कहा कि सड़क खुदाई करने की परमीशन दिखाइए। लेकिन परमीशन नहीं दिखा सके। जिससे लोगों का गुस्सा और भड़क उठा। अनत: ठेकेदार और जेई को काम रोककर माफी मांगनी पड़ी। खुदी सड़क को सही करना पड़ा। तब लोगों ने जाने दिया। भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष रामवीर सिंह सिसोदिया के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने आरोप लगाया कि जिस दौरान नगर निगम सड़क बनवा रहा था। उस समय जल निगम कहां था। सड़क की खुदाई से पहले जल निगम पाइप लाइन डाल लेता। दोनों विभागों के अधिकारियों को आपसी तालमेल की जरूरत है। ऐसे में जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद ही हो रही है। सड़क की खुदाई के बाद जहां 30 लाख पानी में मिल जाएगा। वहीं आवागमन में मुसीबत होगी। जल निगम के ठेकेदार संजय अग्रवाल और जेई महेश गोयल का घेराव कर नारेबाजी की। लोगों का लोगों का गुस्सा देख ठेकेदार और जेई ने काम बंद कर माफी मांगी। इस दौरान राम प्रकाश फौजी, आशू सिसौदिया, राजेंद्र भदौरिया, गुड्डी देवी सविता आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें