फोटो गैलरी

Hindi Newsनगला पैमा में मिला शटरिंग कारीगर का शव

नगला पैमा में मिला शटरिंग कारीगर का शव

नगला पैमा (ताजगंज) में सीआईएसएफ की निमार्णधीन बैरक में गुरुवार सुबह शटरिंग कारीगर का शव पड़ा मिला। उसके चेहरे पर चोट का निशान है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार...

नगला पैमा में मिला शटरिंग कारीगर का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नगला पैमा (ताजगंज) में सीआईएसएफ की निमार्णधीन बैरक में गुरुवार सुबह शटरिंग कारीगर का शव पड़ा मिला। उसके चेहरे पर चोट का निशान है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

गढ़ी जहान सिंह (शमसाबाद) निवासी नेत्रपाल उम्र 40 वर्ष शटरिंग कारीगर था। दो बेटे विक्रम, धीरेंद्र और एक बेटी आरती है। वह 18 फरवरी से नगमा पैमा, ताजगंज स्थित सीआईएसएफ के निमार्णधीन बैरक में काम रहा था। इसके साथ ही वहां करीब 35-40 लोग भी काम कर रहे थे। गुरुवार सुबह साथी श्रमिक की आंख खुली तो उसकी नजर नेत्रपाल के शव पर गई। वह बैरक के पास ही एक पास पड़ा था। उसने शोर मचा दिया। मौके पर पहुंची ताजगंज पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जल्द ही परिजन वहां पहुंच गए। शव को वहां न पाकर परिजनों ने रोष व्यक्त किया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें