फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में युवक को चोर बता पीट पीटकर मार डाला

फिरोजाबाद में युवक को चोर बता पीट पीटकर मार डाला

रामगढ़ क्षेत्र में बुधवार की अलसुबह जनता ने एक युवक को चोर समझ पीट पीटकर मार डाला। परिजनों की मानें तो कुछ लोगों ने कमरे में बंद कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों ने थाने...

फिरोजाबाद में युवक को चोर बता पीट पीटकर मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़ क्षेत्र में बुधवार की अलसुबह जनता ने एक युवक को चोर समझ पीट पीटकर मार डाला। परिजनों की मानें तो कुछ लोगों ने कमरे में बंद कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों ने थाने में तहरीर दी है।

विजय नगर गली नम्बर दो स्थित दुर्गा मन्दिर पर क्षेत्र के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। चोरी का आरोप लगा लोगों ने उसको पीट पीटकर मार दिया। बाद में कुछ लोग उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस लोगों के साथ उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। सरकारी ट्रामा सेन्टर में चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। इस पर ग्रामीण उसे छोड़कर भाग निकले। लोगों का आरोप था कि युवक मन्दिर में चोरी करने के लिए आया था। कुछ देर बाद उसके परिजनों ने अस्पताल पहुंच कर रामकुमार पुत्र रघुवीर निवासी सुदामा नगर के रूप में उसकी पहचान की। पिता रघुवीर की माने तो उसके पुत्र रामकुमार की कुछ लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी है। वह नगला बरी स्थित मिर्जा ग्लास कारखाने में काम करता था। काम करने के बाद वह कमरे पर जा रहा था। उसी दौरान चार युवक उसको अपने साथ ले गए। कमरे में बंद कर पीट पीटकर हत्या कर दी। रामकुमार मूल रूप से सकीट एटा का रहने वाला है। काफी समय से वह फिरोजाबाद में रह रहा था। रामकुमार के भाई राजकुमार उर्फ करू ने थाने में चार लोगो के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं क्षेत्र के लोगों ने मन्दिर में चोर के पकड़े जाने तथा उसकी पिटाई से मौत की बात कही है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें