फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवती बहला कर ले गया, आठ दिन तक किया बलात्कार

युवती बहला कर ले गया, आठ दिन तक किया बलात्कार

थाना एत्मादउद्दौला के नगला किशन लाल निवासी युवती को एक दूसरे समुदाय का युवक बहला-फुसला कर भगा ले गया। 8 दिन तक जयपुर घुमाने के बाद वह युवती को घर छोड़ गया। युवती ने युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है।...

युवती बहला कर ले गया, आठ दिन तक किया बलात्कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना एत्मादउद्दौला के नगला किशन लाल निवासी युवती को एक दूसरे समुदाय का युवक बहला-फुसला कर भगा ले गया। 8 दिन तक जयपुर घुमाने के बाद वह युवती को घर छोड़ गया। युवती ने युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में गुरुवार दोपहर तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। मामले में राजीनामा करने को नगला किशन लाल में पंचायत की जा रही है।

यमुना पार के नगला किशन लाल निवासी एक 20 वर्षीय युवती बबलू खान की कांच की फैक्ट्री में काम करती थी। युवती का आरोप है कि फैक्ट्री मालिक बबलू खान 27 मार्च को उसे बहला-फुसला कर अपने साथ पहले सिकंदरा के एक होटल में ले गया। वहां से अजमेर और फिर वहां से जयपुर ले गया। इस दौरान युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। वहीं युवक गुरुवार को सुबह युवती को छोड़ गया। इस मामले में युवती के परिजन थाना एत्मादुद्दौला में रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं। आरोपी फरार है।इधर इस मामले में समझौता कराने के लिए नगला किशन लाल में पंचायत की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें