फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में कोचिंग जाते छात्र के अपहरण का प्रयास

फिरोजाबाद में कोचिंग जाते छात्र के अपहरण का प्रयास

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र की कार सवार दबंगों ने पकडकर जमकर मारपीट की। हमलावरों ने छात्र को पकड़कर कार में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया। लोगों की भीड़ एकत्रित होने के चलते हमलावर छात्र को गंभीर रूप...

फिरोजाबाद में कोचिंग जाते छात्र के अपहरण का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Jan 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र की कार सवार दबंगों ने पकडकर जमकर मारपीट की। हमलावरों ने छात्र को पकड़कर कार में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया। लोगों की भीड़ एकत्रित होने के चलते हमलावर छात्र को गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। हमलावर छात्र की बाइक व मोबाइल भी छीन ले गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सतेन्द्र सिंह पुत्र संतोष कुमार निवासी गांगई थाना मक्खनुपर इण्टर का छात्र है। वह प्रतापपुर चौराहा शिकोहाबाद के पास स्थित शिवजी कोचिंग सेंटर में पढता है। वह शुक्रवार की सुबह बाइक से ट्यूशन पढ़ने आया था। थाने से चंद कदम के फासले पर कार सवार आधा दर्जन युवकों ने छात्र को दबोच लिया। हमलावरों ने छात्र पर लाठी डंडों से प्रहार कर दिया। कार सवार छात्र को जबरन कार मे डालकर ले जाने लगे लेकिन छात्र ने शोर मचा दिया तो भीड़ एकत्रित हो गई। इसी दौरान लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

पुलिस के पहुंचते ही हमलावर छात्र की बाइक व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। हमले में छात्र का सिर फूट गया। पीड़ित छात्र ने मामले की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि छात्र पर हमले की जांच की जा रही है। मामला किसी युवती को लेकर हुआ है। जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें