फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में बैंक की शाखा में दो युवतियों हुई बेहोश

मैनपुरी में बैंक की शाखा में दो युवतियों हुई बेहोश

बैंक ऑफ इंडिया की मंडी स्थित मधाऊ शाखा पर मंगलवार को लोगों की भारी भीड़ रही। बैंक से रुपये निकालने पहुंची दो युवतियों के बहुत देर तक लाइन में लगी रहने से बेहोश हो गईं । युवतियों के बेहोश होने से...

मैनपुरी में बैंक की शाखा में दो युवतियों हुई बेहोश
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक ऑफ इंडिया की मंडी स्थित मधाऊ शाखा पर मंगलवार को लोगों की भारी भीड़ रही। बैंक से रुपये निकालने पहुंची दो युवतियों के बहुत देर तक लाइन में लगी रहने से बेहोश हो गईं । युवतियों के बेहोश होने से भड़के लोगों ने हंगामा काटा।

बैंक ऑफ इंडिया गल्ला मंडी की शाखा नोटबंदी के बाद से पहले से हालात में नहीं आ पाया है। लोगों का आरोप है कि यहां के बैंक कर्मचारी और मैनेजर धीमे काम करते हैं। मंगलवार को भी यही हुआ। मैनेजर जगन्नाथ शाहू अपनी सीट से गायब रहे और कर्मचारी भी ग्राहकों के लेनदेन करने में गंभीर नहीं रहे। जिसके चलते दोपहर 2 बजे तक लाइन में लगीं दो युवतियों अचानक बेहोश हो गईं। जिससे बैंक में हड़कंप मच गया।

किसी प्रकार से युवतियों को होश में लाने का प्रयास किया गया। शाम चार बजे बैंक में कर्मचारियों द्वारा काम बंद करने पर एक बार फिर से हंगामा शुरू हो गया। कैशियर अपनी सीट छोड़कर भाग गए। जिससे उपभोक्ताओं में रोष देखा गया।

एटीएम से 10 हजार निकले तो मिली राहत

मैनपुरी। मंगलवार को जनपद के एटीएम से 10 हजार तक रुपये निकले तो उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली। जनपद में रुपये निकासी की राशि बढ़ाने से नोटबंदी के बाद लोगों को राहत मिली है। लोगों का कहना है कि अब निश्चित ही रुपये निकासी की किल्लत दूर होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें