फोटो गैलरी

Hindi Newsशिकोहाबाद में कोल्ड स्टोरेज में करंट लगने से तीन घायल, एक गंभीर

शिकोहाबाद में कोल्ड स्टोरेज में करंट लगने से तीन घायल, एक गंभीर

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में नौसेहरा में एक कोल्ड स्टोरेज में बिजली लाइन ठीक करते समय तीन लोग झुलस गए। इनमें से एक व्यक्ति को गंभीर घायल अवस्था में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं अन्य दो...

शिकोहाबाद में कोल्ड स्टोरेज में करंट लगने से तीन घायल, एक गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में नौसेहरा में एक कोल्ड स्टोरेज में बिजली लाइन ठीक करते समय तीन लोग झुलस गए। इनमें से एक व्यक्ति को गंभीर घायल अवस्था में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं अन्य दो का प्राथमिक उपचार कराया गया है।

घटना फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में नौसेहरा में स्थित गोवर्धन कोल्ड स्टोरेज की है। यह कोल्ड स्टोरेज ब्रजेश मिश्रा का है। कोल्ड स्टोरेज के एक हिस्से में लाइट न आने के कारण कुछ प्राइवेट कर्मी उसे ठीक कर रहे थे। इसी दौरान 11000 बोल्ड के तारों की स्पॉर्किंग होने से तीन कर्मचारी उसकी चपेट में आ गए। बिजली की चपेट में आने से बिजली का काम कर रहे तीन कर्मी घायल हो गए। इन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले जाया गया। यहां से एक को गंभीर देख कर आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। वहीं अन्य दो को प्राथमिक उपचार दिया गया। इधर घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मगर घायलों के न मिलने पर वापस लौट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें