फोटो गैलरी

Hindi Newsबाल काटने वाले यात्रियों की पहचान को टीमें कलकत्ता और जयपुर रवाना

बाल काटने वाले यात्रियों की पहचान को टीमें कलकत्ता और जयपुर रवाना

हावड़ा-जोधपुर ट्रेन में किशोरी के बाल काटने के मामले में टूंडला जीआरपी का सिरदर्द बढ़ता ही जा रहा है। बाल काटने वाले रेलयात्रियों की पहचान के लिए टूंडला जीआरपी की दो टीम गठित की गई हैं। दोषियों की...

बाल काटने वाले यात्रियों की पहचान को टीमें कलकत्ता और जयपुर रवाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 14 Jan 2017 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हावड़ा-जोधपुर ट्रेन में किशोरी के बाल काटने के मामले में टूंडला जीआरपी का सिरदर्द बढ़ता ही जा रहा है। बाल काटने वाले रेलयात्रियों की पहचान के लिए टूंडला जीआरपी की दो टीम गठित की गई हैं। दोषियों की पहचान के लिए एक टीम पूर्वा एक्सप्रेस से कलकत्ता और दूसरी जयपुर रवाना की गयी है।

कुछ दिनों पूर्व 12307 हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस के वातानुकूलित कोच संख्या बी-4 में इटावा से सवार हुई एक किशोरी को रेलयात्रियों ने सामान चोरी करते हुए पकड़ा था। रेलयात्रियों ने कोच कंडक्टर के साथ अभद्रता करते हुए पकड़ी गयी किशोरी के साथ मारपीट करते हुए उसके सिर के बाल काट दिए थे। हालांकि इस मामले में जीआरपी आगरा फोर्ट और टूंडला ने परदा डालने का प्रयास किया था लेकिन अब मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है।

सामान चोरी के आरोप में जेल गई किशोरी को न्यायालय से जमानत तो मिल गई, लेकिन अब जीआरपी टूंडला बाल काटने वाले रेलयात्रियों की पहचान के लिए आरक्षण टिकट के पीएनआर संख्या को हथियार बनाकर आरोपी रेलयात्रियों की पहचान करने में तेजी के साथ जुटी हुई है। अधिकारियों के दबाव के चलते अब जीआरपी टूंडला की दो टीमें इस काम के लिए गठित की गई हैं। इनमें एक टीम पूर्वा एक्सप्रेस से कलकत्ता के रवाना हुई है। जबकि दूसरी टीम जयपुर के लिए रवाना की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें