फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्म की शूटिंग का न रोकी तो कर लूंगा आत्मदाह: फूलडोल बिहारी दास महाराज

फिल्म की शूटिंग का न रोकी तो कर लूंगा आत्मदाह: फूलडोल बिहारी दास महाराज

नंदगांव एवं बरसाना में फिल्माई जा रही फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के विरोध में रविवार को विरागी बाबा आश्रम में संत सभा हुई। इसमें बरसाना के गोस्वामी व संत, महंत जुटे। आक्रोशित संतों ने न्यायालय जाने के...

फिल्म की शूटिंग का न रोकी तो कर लूंगा आत्मदाह: फूलडोल बिहारी दास महाराज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नंदगांव एवं बरसाना में फिल्माई जा रही फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के विरोध में रविवार को विरागी बाबा आश्रम में संत सभा हुई। इसमें बरसाना के गोस्वामी व संत, महंत जुटे। आक्रोशित संतों ने न्यायालय जाने के निर्णय करने के साथ ही जनांदोलन का ऐलान किया है।

संत सभा में संत महंतों ने एक स्वर में डीएम से नंदगांव बरसाना में फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने की मांग की। महंत फूलडोल बिहारीदास ने कहा कि इस तरह के नाम की फिल्म इस पावित्र स्थान पर बनाकर कलाकार हिंदू धर्म स्थल का मजाक उड़ा रहे हैं। यदि उन्हें इस तरह की प्रेम कहानी की शूटिंग करनी है तो अन्य क्षेत्रों में करनी चाहिए। भले ही प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़े विषय पर ही फिल्म क्यों ना बनाई जा रही हो। उन्होंने कहा कि यदि शूटिंग पर रोक नही लगी तो वह बरसाना में आत्मदाह करेंगे।

आंदोलनकारी पदम फौजी ने कहा कि उन्हें न तो कलाकार और न ही फिल्म की शूटिंग से गुरेज है, लेकिन फिल्म के नाम में टॉयलेट, फिल्म में बरसाना की लट्ठामार होली का दर्शाना और शादी का विरोध है। एक दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पर रोक नहीं लगी तो वह कोर्ट जाएंगे व भूख हड़ताल करेंगे। बरसाना के गोस्वामियों ने भी आक्रोश जताया। संत सभा में संत हरिबोल महाराज, स्वामी नवलयोगी, स्वामी आदित्यानंद महाराज, आचार्य बद्रीश, महंत रामकरन दास, गोविंदराम, कृष्ण गोपाल, राधारमन, नरेश, मुकेश गोस्वामी, गोपाल बाबा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें