फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में महाबली की गरज से अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

मैनपुरी में महाबली की गरज से अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

शनिवार को कस्बे में महाबली की गरज से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। एसडीएम व ईओ के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ कस्बे में अतिक्रमण अभियान चलाया गया। कई स्थानों से नाली के ऊपर किए गए स्थाई कब्जे को...

मैनपुरी में महाबली की गरज से अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को कस्बे में महाबली की गरज से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। एसडीएम व ईओ के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ कस्बे में अतिक्रमण अभियान चलाया गया। कई स्थानों से नाली के ऊपर किए गए स्थाई कब्जे को ढहा दिया गया। अभियान के दौरान महाबली के चालक से युवक ने मारपीट का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

शनिवार को कई बार चेतावनी के बाद आखिरकार प्रशासन का अभियान शुरू हो गया। एसडीएम संदीप कुमार, प्रशासनिक अधिकारी श्याम बचन सरोज, प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार त्यागी की टीम ने पीएसी व भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत जीटी रोड चौराहे से सभी राजनैतिक पार्टियों के लगे होर्डिंग बैनर को हटा कर चौराहे को अतिक्रमण मुक्त कर दिया। नेशनल इंटर कॉलेज तिराहे व थाने के आसपास जलपान की दुकानों से अतिक्रमण हटाते हुये पीपल मंडी, जामा मस्जिद बड़ा बाजार से सब्जी मंडी तक नाली नालों पर किये गये स्थाई निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। अतिक्रमण अभियान को सख्ती से चलते देखकर कुछ दुकनदारों ने अपने स्थायी अतिक्रमण को स्वयं ही तोड़ा। पहली बार सब्जी मंडी से लेकर कुलीपुर मार्ग बड़ा बाजार से भी सख्ती के साथ अतिक्रमण हटाया गया। गोश्त मंडी के पास एक दुकनदार से महाबली के चालक के साथ कहासुनी होने लगी। कुछ युवकों के ड्राइवर के साथ मारपीट का प्रयास करने पर पुलिस ने फारुख अहमद पुत्र वासरअली को सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में धर दबोचा। पुलिस व पीएसी बल ने युवक को हिरासत में लेकर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसडीएम ने लोगों को चेतावनी दी है कि जिन स्थानों से अतिक्रमण हटा दिया गया है यदि उन स्थानों पर दो बार अतिक्रमण होता है। तो उन पर आपराधिक मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें