फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में पिता से रंजिश में पुत्र को उतारा मौत के घाट

फिरोजाबाद में पिता से रंजिश में पुत्र को उतारा मौत के घाट

नारखी के सिंकदरपुर निवासी मीतेश हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। मामला चर्चा का विषय बना है। मीतेश की हत्या उसके पिता से...

फिरोजाबाद में पिता से रंजिश में पुत्र को उतारा मौत के घाट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नारखी के सिंकदरपुर निवासी मीतेश हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। मामला चर्चा का विषय बना है। मीतेश की हत्या उसके पिता से जमीनी रंजिश के चलते की गई।

गौरतलब हो कि पिछले दिनों नारखी के नगला सिंकदर निवासी दर्शन सिंह के 11 वर्षीय पुत्र मीतेश का शव खेत में मिला था। बताया जा रहा है कि वह पड़ोसी के यहां टीवी देखने की बात कहकर गया था लेकिन वह लौटा नहीं। घर पर न लौटने को लेकर परिवार वालों ने इधर उधर उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। मामले को लेकर पुलिस ने विवेचना शुरू की। रविवार रात को पुलिस ने नगला सिंकदर निवासी सतेन्द्र पुत्र शिवस्वरूप को पकड़ लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की। नारखी थाना पुलिस का कहना है कि सतेन्द्र ने करीब डेढ़ साल पूर्व गांव के एक व्यक्ति से प्लॉट का सौदा किया था। वह जमीन दर्शन सिंह ने खरीद ली थी। इसी बात को लेकर सतेन्द्र दर्शन सिंह से रंजिश मानने लगा था। मौका पाकर मीतेश को सतेन्द्र अपने साथ ले गया और फिर गला दबाकर हत्या कर शव खेत में डाल दिया। पुलिस का कहना है कि हत्या को लेकर एक और व्यक्ति शेर सिंह का नाम सामने आया है, उसको पकड़ने को दबिश दी लेकिन वो फरार है।

बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

शिकोहाबाद। शिकोहाबाद के गांव असुआ में पांच साल की बच्ची के साथ उसके रिश्ते में लगने वाले चाचा पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। जबकि आरोपी का कहना है कि विवाद के चलते उसको झूठा फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर एसएसपी अजय कुमार पहुंचे। आरोप है कि एक बच्ची को गांव में ही रहने वाला उसका चाचा गांव में बने एक ट्रैक्टर गैराज में ले गया था। मामले की भनक लगने पर जब परिवार वालों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके साथ गंदी हरकत की गई है। मामले से पुलिस को अवगत कराया है। आरोपी का कहना है कि परिवार में सम्पत्ति को लेकर विवाद चल रहा है, जिसे लेकर उसे झूठा फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। उधर पुलिस का कहना है कि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें