फोटो गैलरी

Hindi Newsहरित प्रदेश और तीर्थ स्थल को चलेगा हस्ताक्षर अभियान

हरित प्रदेश और तीर्थ स्थल को चलेगा हस्ताक्षर अभियान

राष्ट्रीय लोकदल की गोष्ठी में हरित प्रदेश निर्माण और मथुरा को तीर्थस्थल घोषित कराने की रणनीति पर विचार किया गया। गोष्ठी के बाद इन मांगों को लेकर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत...

हरित प्रदेश और तीर्थ स्थल को चलेगा हस्ताक्षर अभियान
Sat, 03 Jun 2017 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोकदल की गोष्ठी में हरित प्रदेश निर्माण और मथुरा को तीर्थस्थल घोषित कराने की रणनीति पर विचार किया गया। गोष्ठी के बाद इन मांगों को लेकर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की।

कोतवाली रोड स्थित कैम्प कार्यालय पर शुक्रवार को हुई गोष्ठी में जिला पंचायत सदस्य ठा. जितेन्द्र सिंह ने कहा कि हरित प्रदेश बनने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के युवाओं के सामने रोजगार का संकट खत्म होगा तो वहीं, तीर्थस्थल बनने के बाद सम्पूर्ण विकास के रास्ते खुलेंगे। जिले के धार्मिक स्थलों पर लाखों श्रद्धालु आते हैं, लेकिन जनपद विकास में पिछड़ा हुआ है। युवा रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष ठा. भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है। सारा पैसा पूर्वी क्षेत्रों में लगा दिया जाता है। इन मांगों को लेकर एक लाख हस्ताक्षर कराकर डीएम, राष्ट्रपति को सौंपेंगे।

पूर्व मीडिया प्रभारी पवन चतुर्वेदी ने कहा कि हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत महानगर से की गई है। गांव-गांव जाकर ये अभियान चलेगा। गोष्ठी में बबलू चौधरी, सचिन चतुर्वेदी, कमल चौधरी, रजत सिंह, शैली सिंह, हरवीर सिंह, दिनेश सिंह, शिवराज सिंह, राजकुमार चौधरी, नीरज सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें