फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध

युवती की तहरीर पर पुलिस ने युवक और उसके परिवारीजनों के खिलाफ शादी का झांसा देकर संबंध बनाने व परिजनों के द्वारा उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज किया है। थाना क्षेत्र के ग्राम नाका निवासी 22 वर्षीय युवती...

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

युवती की तहरीर पर पुलिस ने युवक और उसके परिवारीजनों के खिलाफ शादी का झांसा देकर संबंध बनाने व परिजनों के द्वारा उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम नाका निवासी 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसके गांव का ही अमित कुमार पुत्र रघुवीर सिंह काफी समय से शादी का झांसा देकर उसका उत्पीड़न करता रहा है। 14 सितबंर को उसने उसे धोखा देते हुए मैनपुरी में शादी का प्रमाण पत्र देकर शादी का नाटक किया। जब उसने अमित के परिवार वालों को शादी की जानकारी दी तो उन लोगों ने दोनों की शादी कराने का भरोसा दिलाया लेकिन बाद में शादी नहीं की। अमित के परिवार के रघुवीर, रामू, सुमनदेवी, कमल सिंह, देवकी देवी, मौसा कुवंरसेन, नीरज शादी का लगातार झांसा देते रहे। आरोपियों द्वारा शनिवार को शादी नहीं करने की बात कहते हुये रिपोर्ट दर्ज कराने पर उसे परिवार सहित जान से मार देने की धमकी दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती को मेडीकल परिक्षण के लिए भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें