फोटो गैलरी

Hindi Newsविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या की रिपोर्ट

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या की रिपोर्ट

थाना मगोर्रा के कस्बा सौंख में लुहार बाजार में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। मृतका की गले में फंदा लगाकर मौत होने पर आत्महत्या की चर्चा रही। मृतका के पिता ने पति समेत तीन के खिलाफ...

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या की रिपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना मगोर्रा के कस्बा सौंख में लुहार बाजार में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। मृतका की गले में फंदा लगाकर मौत होने पर आत्महत्या की चर्चा रही। मृतका के पिता ने पति समेत तीन के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कस्बा के लुहार बाजार स्थित डेढ़ वर्ष पूर्व हुई शादी के बाद गुरुवार को विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। विवाहिता के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर डायल 100 पुलिस पहुंच गयी।

गुरुवार दोपहर में कस्बा के लुहार बाजार निवासी सुमित पालीवाल की पत्नी प्रेमलता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। कमरे में पंखे से फंदा लगा कर मृत मिली विवाहिता को देख परिजनों की चीख निकल गयी। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताते हैं कि घटना की सूचना पर मृतका के मायके वाले भी आ गए। इस मामले में मृतका के पिता भीमदत्त शर्मा ने पति सुमित, मां ऊषा देवी व देवर अमित के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की सूचना पर सीओ गोवर्धन आलोक दुबे ने भी मौका मुआयना कर मामले की जानकारी की। मौत के पीछे कारण पति-पत्नी के मध्य गृहक्लेश बताया जा रहा है। इसके चलते विवाहिता एक माह पूर्व ही अपने ससुर की मौत होने पर बुलाने पर आयी थी। सुमित की शादी कोसीकलां निवासी भीमदत्त शर्मा की पुत्री प्रेमलता से 22 नवंबर 2015 में हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें