फोटो गैलरी

Hindi Newsरेलवे लाइन के किनारे मिला सीनियर सैक्शन ऑफिसर का शव

रेलवे लाइन के किनारे मिला सीनियर सैक्शन ऑफिसर का शव

आगरा मंडल रेल कार्यालय के अकाउंट विभाग में तैनात सीनियर सैक्शन ऑफिसर की मंगलवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव सुबह तकरीबन आठ बजे कैंट रेलवे स्टेशन के पास नगला छऊआ में रेलवे लाइन...

रेलवे लाइन के किनारे मिला सीनियर सैक्शन ऑफिसर का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Feb 2017 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा मंडल रेल कार्यालय के अकाउंट विभाग में तैनात सीनियर सैक्शन ऑफिसर की मंगलवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव सुबह तकरीबन आठ बजे कैंट रेलवे स्टेशन के पास नगला छऊआ में रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव के बारे में जानकारी करने की कोशिश की। 11 बजे शव की पहचान रेलवे कर्मी के रूप में हो सकी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इसके साथ ही शाहगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आगरा मंडल रेल कार्यालय के अकाउंट विभाग में तैनात सीनियर सैक्शन ऑफिसर आरके वर्मा मंगलवार सुबह बेटी को उज्जैनी एक्सप्रेस ट्रेन में बिठाने के लिए बाइक से ईदगाह रेलवे कॉलोनी से निकले थे। इसके बाद कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर उन्होंने बेटी को ट्रेन में बिठाया। वहां से वापस लौटकर वे अपने घर वापस लौटे। कुछ देर रुकने के बाद वे पैदल ही घर से निकल लिए। इसके कुछ देर बाद उनका शव थाना शाहगंज के अंतर्गत नगला छऊआ में रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि वे किसी ट्रेन की चपेट में आ गए होंगे। शव की जानकारी किसी व्यक्ति के द्वारा पुलिस को दी गई। इस पर मौके पर जीआरपी और शाहगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची गईं। शव सिविल पुलिस के दायरे में मिलने पर शाहगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर करीब 11 बजे तक शव की शिनाख्त ही नहीं हो सकी। इसके बाद शव की शिनाख्त मंडल रेल कार्यालय के अकाउंट विभाग में तैनात सीनियर सैक्शन ऑफिसर आरके वर्मा के रुप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फिरोजाबाद के भूड़ा नहर में मिला युवक का शव

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद में भूड़ा नहर में मंगलवार सुबह युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त थाना जसराना के नगला झाल निवासी अजय के रूप में की गई है। वह सोमवार से घर से लापता था। पुलिस हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका जता रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें