फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा में दो महीने फिल्म की शूटिंग करेंगे संजय दत्त

आगरा में दो महीने फिल्म की शूटिंग करेंगे संजय दत्त

बॉलीवुड के मुन्नाभाई के नाम से मशहूर संजय दत्त दो महीने आगरा में शूटिंग करने आ रहे हैं। संजय पत्नी मान्यता और बच्चों संग आगरा में रहेंगे। संजय 29 जनवरी से शूटिंग शुरू करेंगे। उनका जन्मदिन 29 जुलाई को...

आगरा में दो महीने फिल्म की शूटिंग करेंगे संजय दत्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Jan 2017 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मुन्नाभाई के नाम से मशहूर संजय दत्त दो महीने आगरा में शूटिंग करने आ रहे हैं। संजय पत्नी मान्यता और बच्चों संग आगरा में रहेंगे। संजय 29 जनवरी से शूटिंग शुरू करेंगे। उनका जन्मदिन 29 जुलाई को है, वे 29 तारीख को लकी मानते हैं, इसी तिथि से फिल्म ‘भूमि के जरिए वे कमबैक कर रहे हैं। संजय की बीवी मान्यता मुहूर्त शॉट में क्लैप देंगी। अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय से बॉलीवुड में डेबुट कर चुकीं सायेशा सहगल लीड रोल में होंगी।

‘सरबजीत और ‘मैरी कॉम सरीखी बायोपिक निर्देशित कर चुके निर्देशक उमंग कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक संवेदनशील और भावना प्रधान कहानी पर बनाई जा रही है। फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों की कहानी होगी। प्रोड्यूसर टी-सीरिज के भूषण कुमार हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग यूपी में होगी।

इस बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म की शूटिंग के लिए टीम मुआयना कर चुकी है। संजय दत्त की फिल्म को लेकर बॉलीवुड में अच्छी-खासी चर्चाएं भी हैं। बताते हैं कि संजय ने तय किया है कि वे इस फिल्म की शूटिंग के साथ शराब छोड़ देंगे। शूटिंग का कोआर्डिनेशन देख रहे नौजवान तैयारी में भी जुट चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें