class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंज में कप्तान का फरमान, बेटियों की सुरक्षा जरूरी

शहर में विगत रोज कॉलेज से लौटती दो छात्राओं को गाड़ी सवार युवकों द्वारा अपहरण करने के प्रयास के मामले में एसपी ने कड़ा रुख अपनाया। पुलिस की मीटिंग में एसपी ने थानेदारों को बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा करने पर जोर दिया।

एसपी सुनील कुमार सिंह ने सभी थानेदारों को निर्देश दिए हैं कि अपने अपने क्षेत्र में पुलिस कर्मी नजर रखें। कहीं कोई अराजकतत्व नजर आए तो तत्काल कार्रवाई की जाए। बाजार में भ्रमण करने के दौरान पुलिस कर्मी महिलाओं की सुरक्षा पर पूरा ध्यान रखें। एसपी ने कोतवाली पुलिस से विगत रोज कॉ से आती दो छात्राओं को कार सवार युवकों द्वारा खींचकर कार में डालने के प्रयास की घटना पर जल्द आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए। छात्राओं से युवकों के हुलिया के बारे में जानकारी ली गई है। पुलिस की टीमें मौके पर जाकर भी आसपास के लोगों से जानकारी कर चुकी हैं।

तमंचे के बल पर महिला से दुराचार, कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज

कासगंज। सहावर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर मोहम्मद गांव में एक महिला से खेत पर तमंचा के बल पर दुराचार करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि दुराचार का विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की नियत से फायर भी झोंका। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर नामजद समेत तीन आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।कोर्ट के आदेश पर सहावर थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट में स्थानीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि 29 फरवरी को वह अपने खेत पर काम कर रही थी, तभी गांव का ही निवासी विकास अपने दो अन्य साथियों के साथ खेत पर पहुंचा और उसे बुरी नियत से दबोच लिया। महिला ने चीखपुकार करने का प्रयास किया, इस पर आरोपियों ने उसकी कनपटी पर तमंचा रख दिया, जान से मारने की धमकी भी दी। आरोप है कि तीनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुराचार किया, बाद में जान से मारने की नियत से गोली भी चलाई, जिसमें वह बाल-बाल बची। उसने इस मामले में पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की। कोर्ट के आदेश पर थाना पुलिस ने मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP's orders, security must for daughters in Kasganj