फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी और योगी शीघ्र बनावाएंगे राम मंदिर : महंत नृत्यगोपाल

मोदी और योगी शीघ्र बनावाएंगे राम मंदिर : महंत नृत्यगोपाल

राम जन्मभूमि न्यास एवं श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा है कि मोदी और योगी शीघ्र ही राम मंदिर का निर्माण कराएंगे। इन दोनों का सुखद संयोग सभी संवैधानिक बाधाएं दूर करेगा।...

मोदी और योगी शीघ्र बनावाएंगे राम मंदिर : महंत नृत्यगोपाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राम जन्मभूमि न्यास एवं श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा है कि मोदी और योगी शीघ्र ही राम मंदिर का निर्माण कराएंगे। इन दोनों का सुखद संयोग सभी संवैधानिक बाधाएं दूर करेगा। अब कोई दूसरा पक्ष नहीं है।

जंक्शन रोड स्थित अपने सीताराम आश्रम पर आये महंतश्री ने मंगलवार को कहा कि केंद्र में मोदी और यूपी में योगी का होना पूर्ण भरोसा दिलाता है। मंदिर निर्माण इन दोनों के कार्यकाल में अवश्य होगा। आपसी बातचीत से हल के सवाल पर महंत ने कहा कि अब सिर्फ राम मंदिर पक्ष है, दूसरा कोई नहीं है। ऐसे में वार्ता किससे करें रामभक्त। उन्होंने कहा कि सैकड़ों मुस्लिम भी ईंट लेकर मंदिर निर्माण के लिए आगे आ चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट में रोजाना सुनवाई होने की खबरों के बाद आए बदलाव पर राम मंदिर आंदोलन के शिखर संत ने बताया कि संवैधानिक एवं प्रशासनिक दोनों कार्य चलते रहेंगे और मंदिर निर्माण अवश्य होगा। मंदिर दिव्य और भव्य बनकर रहेगा।

महाराजश्री का कहना था कि भगवान के काम में देर है, अंधेर नहीं हो सकता। उत्साहित मौजूद भक्त महिला-पुरुषों ने जयश्रीराम के जयघोष कर वातावरण को राममय किया। इस अवसर पर भजन संकीर्तन का दौर भी चला। महिलाओं और पुरुषों ने भगवत भजन सुनाकर भक्तिरस बरसाया। अवधेश उपाध्याय, चैतन्य स्वरूप पाराशर सहित अनेक संतों, भक्त महिला-पुरुषों ने महाराजश्री का आशीर्वाद लिया।

वहीं उत्तर प्रदेश युवा ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पंडित राजेश पाठक, जिलाध्यक्ष आशीष चतुर्वेदी, मुनेश गौतम, कुलदीप पाठक, कमल शर्मा, कुंजी पंडित, नेत्र पाल गौतम आदि ने महंतश्री को ज्ञापन देकर मथुरा संपूर्ण ब्रज को तीर्थस्थल घोषित कराने तथा अंडा, मांस, शराब बिक्री पूरी तरह बंद कराने का आग्रह किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें