class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साहुन और शेर खां पर मथुरा से हुआ इनाम

भले ही हरियाणा,राजस्थान व दिल्ली पुलिस की ओर से एक लाख का इनाम है। मथुरा पुलिस की इनामी सूची में साहुन व शेरखां नाम नहीं था, लेकिन डेढ़ माह के दौरान साहुन गैंग की पुलिस से कई मुठभेड़ हुई। अब दोनों को इनामी सूची में शामिल कर लिया गया। अब दोनों पर 15-15 हजार का इनामी बना दिया है।

पिछले वर्ष तक जनपद में अपराध व आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले इनामी बदमाशों की फेहरिस्त लम्बी थी, लेकिन तत्कालीन एसएसपी बबलू कुमार ने चार्ज संभालने के बाद अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर इनामियों की संख्या को घटा कर 16 कर दिया था। लेकिन सबसे आश्चर्य की बात ये रही कि विगत कई वर्षों से हाइवे पर लूट करने वाले गैंग के सरगना शातिर साहुन व उसके साथी शेरखां पर मथुरा पुलिस की ओर से कोई इनाम नहीं था।

पुलिस सूत्रों की मानें तो साहुन गैंग हाइवे पर लाल-नीली बत्ती लगाकर वाहन लूटपाट करने में माहिर रहा है। विगत माह साहुन व शेरखां पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक एचसीपी को घायल कर भाग निकला था।

पूर्व एसएसपी बबलू कुमार ने साहुन व शेरखां की पकड़ के लिये कई टीमें लगाते हुए दस सितम्बर को पांच-पांच हजार का इनाम घोषित किया था। इसके बाद 24 सितम्बर को डीआईजी आगरा की ओर से 12-12 हजार तो बाद में एसएसपसी की संस्तुति पर आईजी आगरा ने चार अक्टूबर को दोनों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। अब 15 हजार के इनामियों की संख्या बढ़ कर पांच हो गयी है। इसके अलावा 12 हजार रुपये का एक इनामी,पांच हजार रुपये के सात इनामी के अलावा ढाई हजार रुपये के पांच इनामी जिले में हैं।

साहुन व शेरखां पर आईजी आगरा की ओर से 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। अब जिले मे इनामियों की संख्या बढ़ कर 18 हो गयी है। शाहुन व शेरखां की धरपकड़ का पुलिस टीमें लगी हैं।

-अरुण कुमार सिंह, एसपी देहात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prize on Sahun and Sher Khan in Mathura
From around the web