फोटो गैलरी

Hindi Newsकॉलेज में विवाद की आशंका पर पहुंची कई थानों की पुलिस

कॉलेज में विवाद की आशंका पर पहुंची कई थानों की पुलिस

महात्मा गांधी स्मारक इंटर कॉलेज में प्रबंध समिति पर लगे आरोप के बाद बढ़े विवाद को निपटाने को पहुंचे एसडीएम ने दोनों पक्षों को सुना। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कॉलेज में बड़ी संख्या में पुलिस बल...

कॉलेज में विवाद की आशंका पर पहुंची कई थानों की पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

महात्मा गांधी स्मारक इंटर कॉलेज में प्रबंध समिति पर लगे आरोप के बाद बढ़े विवाद को निपटाने को पहुंचे एसडीएम ने दोनों पक्षों को सुना। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कॉलेज में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

रालोद के पूर्व नेता दीपक चौधरी ने डिप्टी रजिस्ट्रार कार्यालय में शिकायत की थी कि वर्तमान प्रबंधक का सदस्यता शुल्क विद्यालय कमेटी के खातों में जमा नहीं है। उन्होंने सदस्य बनने को प्रार्थना पत्र भी दिया था। डिप्टी रजिस्ट्रार ने सदस्य बनने को प्रबंधक से मिलने की बात कही थी। शुक्रवार को वह क्षेत्रीय लोगों के साथ सदस्य बनने को कॉलेज पहुंचे थे। आरोप है कि प्रबंधक को फोन किया, लेकिन उन्होंने सदस्य बनाने से इनकार कर दिया। इसे लेकर गरमागरमी का माहौल हो गया। किसी ने विवाद की आशंका भांपते हुए पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर एसडीएम डॉ. बसंत अग्रवाल, सीओ आलोक दुबे, नायब तहसीलदार अजय यादव, थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह, चौकी प्रभारी प्रबल प्रताप सिंह समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई।

एसडीएम के समक्ष दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी बात रखी। प्रबंधक हेमराज कुंतल ने कहा कि डिप्टी रजिस्ट्रार कार्यालय ने सदस्यता पत्र जारी किया है। शुक्रवार को ये लोग विद्यालय की छवि धूमिल करने और शांति व्यवस्था भंग करने के उद्देश्य से पहुंचे थे। एसडीएम ने बताया कि प्रबंध समिति का सदस्य बनने को दीपक चौधरी व अन्य लोग कॉलेज आए थे। मामला डिप्टी रजिस्ट्रार कार्यालय में विचाराधीन है। दोनों पक्षों के साक्ष्यों पर विचार के बाद कोई निर्णय लिया जाएगा। दोनों पक्षों को कानून-व्यवस्था न बिगाड़ने की हिदायत दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें