फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर दुकान से चोरी , पकड़े

पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर दुकान से चोरी , पकड़े

थाना गोविंद नगर की चौकी डीगगेट से चंद कदम दूरी पर चोरों ने दुकान की दीवार काट कर हजारों की नगदी, सामान चोरी कर ली। सुबह के समय दुकान पर पहुंचे दुकान दार ने पीछे दीवार कटी देख अंदर गया तो एक चोर को...

पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर दुकान से चोरी , पकड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 May 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना गोविंद नगर की चौकी डीगगेट से चंद कदम दूरी पर चोरों ने दुकान की दीवार काट कर हजारों की नगदी, सामान चोरी कर ली। सुबह के समय दुकान पर पहुंचे दुकान दार ने पीछे दीवार कटी देख अंदर गया तो एक चोर को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ कर दो और चोर पकड़ लिए हैं।

शनिवार रात बद्री नगर, डीगगेट निवासी विशनचंद्र अग्रवाल डीगगेट चौकी से जन्मस्थान की ओर रेलवे फाटक के समीप स्थित परचून की दुकान बंद करके घर चला गया। तभी तड़के चोर दुकान की दीवार काट कर गल्ले से करीब 25 से 30 हजार रुपये व बीडी, सिगरेट, गुटखा आदि सामान चोरी कर ले गए। रविवार को सुबह छह बजे विशन चंद्र ने जब दुकान खोली तो दीवार कटी देख दंग रह गया। उसने पीछे जाकर देखा तो एक युवक दुकान से चोरी के सामान समेत दिखाई दिया। इस युवक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पकड़े युवक से पूछताछ कर उसके दो साथियों को पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश भदौरिया ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। पकड़े युवक सलमान से पूछताछ कर उसके दो और साथियों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। उनसे कुछ सामान व नगदी भी बरामद की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें