फोटो गैलरी

Hindi Newsराधाकुंड में चौकी इंचार्ज की दबंगई से परेशान लोग सड़क पर उतरे, फूंका पुतला

राधाकुंड में चौकी इंचार्ज की दबंगई से परेशान लोग सड़क पर उतरे, फूंका पुतला

मथुरा के राधाकुंड चौकी इंचार्ज की दबंगई से परेशान लोगों का गुस्सा जब बढ़ा तो इन लोगों ने शुक्रवार को राधाकुंड में बाजार बंद करा कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही इन लोगों ने चौकी इंचार्ज का पुतला...

राधाकुंड में चौकी इंचार्ज की दबंगई से परेशान लोग सड़क पर उतरे, फूंका पुतला
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा के राधाकुंड चौकी इंचार्ज की दबंगई से परेशान लोगों का गुस्सा जब बढ़ा तो इन लोगों ने शुक्रवार को राधाकुंड में बाजार बंद करा कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही इन लोगों ने चौकी इंचार्ज का पुतला फूंकते हुए खाली पड़े खोखों में भी आग लगा दी।

गोवर्धन थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी राधाकुंड में चौकी इंचार्ज रणवीर सिंह तैनात हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक चौकी इंचार्ज की कार्यशैली दबंग शैली की है। वे कभी भी किसी भी दुकानदार को पकड़ कर पीटने लगते हैं तो साथ ही दुकानों से सामान फेंक देना और किसी को भी अपशब्द बोल देना उनकी आदत में है। इसी से परेशान स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को सुबह करीब 11.30 बजे राधाकुंड का बाजार बंद कर दिया। इसके साथ ही जुटे दुकानदारों ने पहले चौकी इंचार्ज के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद चौकी इंचार्ज का पुतला भी जलाया।

लोगों के विरोध प्रदर्शन के दौरान करीब दो घंटे तक क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल रहा। इस दौरान इन लोगों ने खाली पड़े खोखों में भी आग लगा दी। इधर मौके पर मौजूद चौकी इंचार्ज अपने मोबाइल से विरोध जता रहे लोगों का वीडियो बनाने में व्यस्त दिखे। इस मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष गोवर्धन विकास कुमार तोमर, राधाकुंड नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि दाऊजी ठेकेदार, गोवर्धन थाने पर तैनात एसआई पंकज कुमार यादव और सपा के जिला सचिव कृष्ण मुरारी ने लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत करते हुए दुकानें खुलवाईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें