फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरावालों से ओम पुरी का था खास रिश्ता, जानिए क्या

आगरावालों से ओम पुरी का था खास रिश्ता, जानिए क्या

मशहूर फिल्म एक्टर ओमपुरी आगरावालों के दिलों में भी गहरी छाप छोड़ गए। अदाकारी के दौरान उनका कई बार ताजनगरी भी आना हुआ था। चाहे वर्ष 1999 में मेहताब बाग में टीवी शो सारेगामा का फिनाले हो या फिर आगरा के...

आगरावालों से ओम पुरी का था खास रिश्ता, जानिए क्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Jan 2017 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर फिल्म एक्टर ओमपुरी आगरावालों के दिलों में भी गहरी छाप छोड़ गए। अदाकारी के दौरान उनका कई बार ताजनगरी भी आना हुआ था। चाहे वर्ष 1999 में मेहताब बाग में टीवी शो सारेगामा का फिनाले हो या फिर आगरा के फिल्म एक्टर के साथ यहां पर शूटिंग करना।

वर्ष 1999 में महशूर टीवी शो सारेगामा का मेहताब बाग में फिनाले था। इस दौरान कई सेलेब्रेटी यहां इकट्ठे हुए थे। टीवी शो एंकर अनु कपूर के रिश्तेदार होने के नाते ओमपुरी भी ताजनगरी आए थे। उनके साथ आशा भौंसले, उस्ताद अमजद अली खान सहित कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की थी। उस दौरान यहां पर मंच भी टूट गया था।

उस दौरान शहर के कलाकारों से ओमपुरी की मुलाकात हुई थी। सहृ़दय उन्होंने मुलाकात में बिल्कुल भी झिझक महसूस नहीं की थी। शहर के फिल्म एक्टर सत्यव्रत मुदगल उनके साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनके साथ बिताए पलों को याद कर बताते हैं कि ओमपुरी के साथ काम करने में हर किसी को कुछ नया सीखने को मिलता था।

वे कहते हैं कि ओमपुरी जमीन से जुड़े हुए कलाकार थे। छोटे से छोटे कलाकार के साथ बैठकर चाय पीना, बातचीत करने में कभी भी झिझकते नहीं थे। स्वास्थ के प्रति उन्हें शुरू से दिक्कत होती थी। एक शूट के बाद उनकी सांस फूलने लगती थी, इसलिए वे आराम करते थे। कुछ समय बाद दूसरा शूट करते थे।

ओम पुरी के संघर्ष की कहानी पढ़ें यहां

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें