class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा में नाजिया प्रकरण फिर गर्माया, हुई मारपीट

आगरा। प्रमुख संवाददाता

सदरभट्टी (मंटोला) निवासी बहादुर नाजिया का पड़ोसी से चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को एक बार फिर मारपीट हुई। नाजिया का आरोप है कि पड़ोसियों ने घर में घुसकर हमला बोला। वे थाने गए थे पुलिस ने मुकदमा नहीं लिखा। साफ बोल दिया कि दोनों तरफ के लोगों को नामजद किया जाएगा।

सट्टेबाजी का विरोध करने पर कई माह पहले नाजिया को बहादुरी के लिए रानी लक्ष्मीबाई पुरुस्कार मिला था। खुद मुख्यमंत्री ने उसे इस सम्मान से नवाजा था। बाद में उसके साथ मारपीट की घटना भी हुई थी। उसने मुख्यमंत्री को ट्वीट किया था। राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य तक उसके घर आई थीं। पुलिस ने दो लोगों को जेल भेजा था। नाजिया का आरोप है कि उसके पड़ोस में महिला सट्टे की गद्दी चलाती है। विरोध के दौरान ही नाजिया के भाइयों के खिलाफ दुराचार के प्रयास की तहरीर दी गई थी। उस समय प्रशासनिक अधिकारियों ने तय किया था कि नाजिया अपने घर की दीवार ऊंची कराएगी, ताकि पड़ोस से कोई दीवार कूदकर छत पर नहीं आ सके।

इसी दीवार का पिछले तीन दिनों से निर्माण चल रहा है। अब नाजिया का आरोप है कि पड़ोसी महिला ने सुबह बेटों के साथ मिलकर दीवार तोड़ने का प्रयास किया। विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। घर में घुसकर उसकी मां और बहन को भी बेरहमी से पीटा। वे थाने पहुंचे तो दूसरा पक्ष पहले से थाने पर मौजूद था। वे उनके खिलाफ मारपीट का आरोप लगा रहा था। मंटोला पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गलती किसकी है यह जांच का विषय है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nazia Matter in Agra
From around the web