फोटो गैलरी

Hindi Newsमहानायक अमिताभ बच्चन पहनेंगे आगरा के आशीष की डिजाइन की हुई ड्रेस

महानायक अमिताभ बच्चन पहनेंगे आगरा के आशीष की डिजाइन की हुई ड्रेस

ताजनगरी के नौजवां डिजाइनर आशीष शर्मा ने एक बार फिर हुनर और काबिलियत का कमाल दिखाया है। आशीष ने इस बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ड्रेस डिजाइन कर आगरा का नाम रोशन किया है। महाराष्ट्र के...

महानायक अमिताभ बच्चन पहनेंगे आगरा के आशीष की डिजाइन की हुई ड्रेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

ताजनगरी के नौजवां डिजाइनर आशीष शर्मा ने एक बार फिर हुनर और काबिलियत का कमाल दिखाया है। आशीष ने इस बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ड्रेस डिजाइन कर आगरा का नाम रोशन किया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की धर्मपत्नी गायिका अमृता फड़नवीस के डेव्यू म्यूजिक वीडियो एलबम के लिए मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन की ड्रेस डिजाइन की है।

मुंबई से आशीष शर्मा ने बताया जब ये समाचार मिला कि बिग बी अमिताभ बच्चन की ड्रेस डिजाइन करनी है तो सहसा विश्वास न हुआ, मगर उनके साथ काम का जो अनुभव है शब्दों में बयां नहीं कर सकता। वाकई वे लीजेंड हैं, बहुत हंबल हैं। उनके लिए पहली ड्रेस सफेद शर्ट, पैंट और काले रंग का वेलवेट कोट था। दूसरी ड्रेस नीला जोधपुरी कोट, सफेद शर्ट, स्कार्फ थे। तीसरी ड्रेस सफेद शर्ट, पीला वेस्ट कोट, ब्राउन चैक पेंट थी। गायिका अमृता फड़नवीस के लिए फ्यूजन ड्रेस डिजाइन की। इस एलबम के डायरेक्टर, कोरियोग्राफर अहमद खान हैं।

सनी लियोन और टाइगर श्रॉफ को भी दे चुके हैं फैशन स्टाइल

आशीष ने ‘एक पहेली लीला फिल्म में सनी लियोन की ड्रेस भी डिजाइन की। पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के म्यूजिक वीडियो के लिए बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की ड्रेस डिजाइन की। आशीष कई फैशन वीक में कलैक्शन पेश कर चुके हैं। इनमें आशीष के स्टाइल एवं डिजाइनों को फैशनप्रेमियों ने सराहा था।

डॉ. वीरेंद्र व मंजू शर्मा के सुपुत्र हैं आशीष

डिफेंस एस्टेट फेस टू निवासी डॉ.वीरेंद्र प्रसाद (विश्रामपुर वाले) शर्मा, मंजू शर्मा के सुपुत्र आशीष ग्लैमर लाइव फिल्मस के निदेशक सूरज तिवारी का अपने करियर के लिए मार्गदर्शन में अहम योगदान मानते हैं। वे मुंबई के घाटकोपर ईस्ट में रहते हैं। ‘ए टू जेड कुतूर फैशन स्टूडियो खोला है। मुंबई स्थित आईनिफ्ड से फैशन डिजाइनिंग कोर्स करने के बाद आशीष ने अपने इस करियर का आगाज किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें