फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में लाइसेंस न मिला तो धरने पर बैठेंगे मीट विक्रेता

फिरोजाबाद में लाइसेंस न मिला तो धरने पर बैठेंगे मीट विक्रेता

प्रदेश सरकार द्वारा पशुओं को अवैध तरीके से काटने एवं मीट बिक्री पर रोक लगाने के बाद से मीट विक्रेता लाइसेंस के लिए डीएम दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं। मीट विक्रेताओं ने लाइसेंस न मिलने पर आंदोलन की...

फिरोजाबाद में लाइसेंस न मिला तो धरने पर बैठेंगे मीट विक्रेता
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Mar 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश सरकार द्वारा पशुओं को अवैध तरीके से काटने एवं मीट बिक्री पर रोक लगाने के बाद से मीट विक्रेता लाइसेंस के लिए डीएम दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं। मीट विक्रेताओं ने लाइसेंस न मिलने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

जिलाधिकारी नेहा शर्मा को दिए ज्ञापन में मीट विक्रेता आजाद कुरैशी ने कहा कि 23 मार्च से मीट की दुकानें एवं स्लाटर हाउस बंद कर दिए जाने के बाद से कुरैशी समाज के साथ ही इस व्यवसाय से जुड़े हजारों लोग बेरोजगार हो गए हैं। गुरूवार को मीट विक्रेताओं के प्रतिनिाि मण्डल ने जिलाधिकारी से भेंट कर लाइसेंस दिलाए जाने की मांग की। जिलाधिकारी ने गुरूवार को सांय करीब पांच बजे नगर निगम, प्रदूषण नियन्त्रण विभाग, पशु चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के अलावा स्लाटर हाउस संचालित कराने वाले प्रमुख लोग मौजूद रहे। करीब एक घण्टे तक चली बैठक में कोई परिणाम नहीं निकल सका। अधिकारी मानक पूरे होने की दशा में ही लाइसेंस जारी करने की बात कह रही है। इस मौके पर आजाद कुरैशी, बंदू कुरैशी , शफी कुरैशी, रहीश, शहीद, इकलाख, शफीक, शहीद, अनवर , इसरार , रहीश, परवेज आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें