फोटो गैलरी

Hindi Newsविवाहिता की पीट पीटकर हत्या पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

विवाहिता की पीट पीटकर हत्या पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर क्षेत्र में शुक्रवार की रात विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर ससुराली फरार हो गए। मायके वालों ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का जिला...

विवाहिता की पीट पीटकर हत्या पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर क्षेत्र में शुक्रवार की रात विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर ससुराली फरार हो गए। मायके वालों ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है।

थाना उत्तर के क्षेत्र टापा निवासी नीरज उर्फ पंचो की पति भीकम सिंह और उसके परिवारीजनों ने पीट-पीटकर मार दिया। हत्या के बाद ससुरालीजन फरार हो गए। पंचो की मौत के बारे में पता लगते ही पिता मान सिंह निवासी कुशवाह नगर अपने परिवारीजनों के साथ टापा पहुंच गए। मृतका की बहन हरदेवी का कहना था कि पंचो ने शाम को फोन किया था। उसने फोन पर कहा कि तुम जल्दी आ जाओ ससुरालीजन उसकी डंडों से पिटाई कर रहे हैं।

वह जब तक वे लोग वहां पहुंचे वह मर चुकी थी। पिता ने बताया पंचो की शादी छह वर्ष पहले की थी। मायके वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही किसी न किसी चीज की मांग को लेकर ससुराली पंचो को परेशान करते रहते थे। मायके वालों का आरोप है कि ससुरालियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें