फोटो गैलरी

Hindi Newsएटा के राजा का रामपुर में मां दुर्गा प्रतिमा की खंडित

एटा के राजा का रामपुर में मां दुर्गा प्रतिमा की खंडित

कस्बा में स्टेशन रोड पर राजकीय चिकित्सालय के सामने स्थित मंदिर में अराजक तत्वों ने रात्रि में मां दुर्गा की प्रतिमा के हाथ तोड़कर खंडित कर दी। उससे कस्बा के हिन्दूवासी संगठनों के लोगों में आक्रोश...

एटा के राजा का रामपुर में मां दुर्गा प्रतिमा की खंडित
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा में स्टेशन रोड पर राजकीय चिकित्सालय के सामने स्थित मंदिर में अराजक तत्वों ने रात्रि में मां दुर्गा की प्रतिमा के हाथ तोड़कर खंडित कर दी। उससे कस्बा के हिन्दूवासी संगठनों के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। सूचना पर एसडीएम और क्षेत्राधिकारी अलीगंज मौके पर पहुंच गए हैं।

सोमवार सुबह जब कस्बा के विमल अवस्थी मंदिर में पूजा अर्चना करने आए। तब उन्हें मूर्ति खंडित होने की जानकारी हुई। थोड़ी ही देर में यह खबर पूरे कस्बा में फैल गई। पता चलते ही नगर में लोगों में आक्रोश पनपने लगा। हिन्दूवादी संगटनों के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। भीड़ में शामिल लोग मूर्ति खंडित किए जाने को लेकर आक्रोश व्याप्त किया जा रहा है। सूचना मिलने पर एसडीएम अलीगंज मोहन सिंह और क्षेत्राधिकारी अलीगंज परशुराम सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया। साथ ही सख्त कार्रवाई का भरोसा मौजूद लोगों को दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी अराजक तत्व होंगे उनके विरुद्ध मुकदमा कायम किया जाएगा। थाना इंचार्ज देशवीर सिंह जावला मय फ़ोर्स के मौके पर मौजूद थे। पूर्व में भी कस्बा के मंदिर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है। कई मंदिरों से घंटे एवं आभूषण चोरी जा चुके हैं। पुलिस अभी तक उन घटनाओं का खुलासा नहीं कर सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें