फोटो गैलरी

Hindi Newsजंक्शन स्टेशन पर सांसद ने कुर्सियों का किया लोकार्पण

जंक्शन स्टेशन पर सांसद ने कुर्सियों का किया लोकार्पण

सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को सुबह करीब 11.30 बजे कुर्सियों का मथुरा जंक्शन पर लोकार्पण किया। सांसद निधि से 100 कुर्सियां लगाई गई हैं, इनकी कीमत 25 लाख रुपये है।सांसद निधि से जंक्शन रेलवे स्टेशन के...

जंक्शन स्टेशन पर सांसद ने कुर्सियों का किया लोकार्पण
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को सुबह करीब 11.30 बजे कुर्सियों का मथुरा जंक्शन पर लोकार्पण किया। सांसद निधि से 100 कुर्सियां लगाई गई हैं, इनकी कीमत 25 लाख रुपये है।

सांसद निधि से जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक और दो-तीन 40-40 कुर्सियां लगाई गई हैं। वहीं 20 कुर्सियां आवश्यकता के अनुसार अन्य प्लेटफार्म पर लगाई गई हैं। इस दौरान सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा स्टेशन पर यात्रियों की संख्या ज्यादा रहती है तो उस हिसाब से साफ- सफाई और सुविधाओं की और जरूरत है। मथुरा में श्रद्धालुओं और पर्यटकों की भारी भीड़ के मद्देनजर ट्रेनों के ठहराव से संबंधित सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन ट्रेनों का ठहराव नहीं होता है, उनके संदर्भ में वे रेल मंत्री से बात करेंगी। कोशिश होगी कि सभी महत्वपूर्ण ट्रेनें यहां रुकें। साथ ही जितना संभव होगा, वह अपनी निधि से समय-समय पर करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि खान-पान की व्यवस्था में सुधार तो हुआ है, लेकिन यह और बेहतर हो, इसके लिए अधिकारियों को समय-समय पर चेकिंग और मॉनिटरिंग को कहा गया है। इस मौके पर जीएम रेलवे एमसी चौहान, डीआरम आगरा रंजन यादव, विधायक पूरन प्रकाश, सीनियर डीसीएम रश्मि बघेल, स्टेशन डॉयरेक्टर एनपी सिंह, स्टेशन मैनेजर केएल मीणा, भाजपा जिलाध्यक्ष चौ. तेजवीर सिंह आदि मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें