फोटो गैलरी

Hindi Newsइंजन में खराबी आने से जंक्शन पर खड़ी हो गई लखनऊ-कासगंज एक्सप्रेस

इंजन में खराबी आने से जंक्शन पर खड़ी हो गई लखनऊ-कासगंज एक्सप्रेस

इंजन में आई खराबी के कारण लखनऊ-कासगंज एक्सप्रेस पौने दो घंटे तक खड़ी रही। इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारी खराबी को लेकर एक दूसरे के सिर पर ठीकरा फोड़ते रहे। यात्री ट्रेन चलने के इंतजार में परेशानी झेलते...

इंजन में खराबी आने से जंक्शन पर खड़ी हो गई लखनऊ-कासगंज एक्सप्रेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 12 Nov 2016 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

इंजन में आई खराबी के कारण लखनऊ-कासगंज एक्सप्रेस पौने दो घंटे तक खड़ी रही। इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारी खराबी को लेकर एक दूसरे के सिर पर ठीकरा फोड़ते रहे। यात्री ट्रेन चलने के इंतजार में परेशानी झेलते रहे। लखनऊ से चलकर शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे मथुरा जंक्शन पहुंची लखनऊ-कासगंज एक्सप्रेस में तकनीकी खराबी आ गई। 10 मिनट तक ठहरने के बाद ड्राइवर ने ट्रेन स्ट्रार्ट करने का प्रयास किया तो नहीं हुई। ड्राइवर काफी देर तक अपने स्तर से प्रयास करता रहा। इसकी जानकारी पर जब इंजीनियरिंग विभाग के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने ट्रेन में आई खराबी को दूर करने का प्रयास किया। ट्रेन के न चलने से यात्री इधर से उधर भटकते रहे।

इंजन विभाग से आए अधिकारियों का कहना था कि ट्रेन के जाम होने से वह नहीं चल पा रही है। तभी ट्रेन रखरखाव को देखने वाले अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन सही है। इंजन में खराबी के कारण ट्रेन नहीं चल पा रही है। एक अधिकारी ने तो यहां तक कहा कि ड्राइवर की मिस हैंडलिंग की वजह से इंजन में खराबी आई है। ट्रेन विभाग के अधिकारियों द्वारा तैयार की गई चेक रिपोर्ट में ट्रेन न चलने का कारण इंजन में आई खराबी को बताया गया। इंजन की खराबी दूर हो जाने के बाद ट्रेन 1.41 मिनट पर रवाना हुई। कासगंज में ट्रेन को पूरी तरह चेक करने की बात अधिकारियों द्वारा कही गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें