फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में युवक के हत्यारोपी की तलाश में दबिश

मथुरा में युवक के हत्यारोपी की तलाश में दबिश

थाना नौहझील अंतर्गत गांव हसनपुर में चार दिन के अंदर महिला की मौत के बाद किशोरीलाल की गोली मार कर हत्या करने के मामले में हत्यारोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगातार...

मथुरा में युवक के हत्यारोपी की तलाश में दबिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना नौहझील अंतर्गत गांव हसनपुर में चार दिन के अंदर महिला की मौत के बाद किशोरीलाल की गोली मार कर हत्या करने के मामले में हत्यारोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगातार अलीगढ़, टप्पल, डींग, भरतपुर समेत कई स्थानों पर दबिश दे रहीं हैं।

विदित हो गांव हसनपुर निवासी रामवती का शव गांव हसनपुर के समीप बुधवार को माइनर में पड़ा मिला था। वह दो दिन पूर्व चारा लेने गयी थी,तभी से गायब हो गयी थी। इस मामले में मृतका के पति ने हरी प्रकाश उर्फ खेम सिंह ने गांव के ही रामपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी तो शनिवार की सुबह खेत पर गये किशोरी लाल की गांव भूरेका को जाने वाले रास्ते के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

इस मामले में मृतक के भाई जग्गो उर्फ जगवीर ने रामपाल,उसके बेटे श्यामवीर व उसके भरतपुर निवासी भांजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। इस बारे में सीओ मांट संजय सागर ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें राजस्थान, अलीगढ़, भरतपुर, डीग, हाथरस आदि रिश्तेदारियों में तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें