फोटो गैलरी

Hindi Newsपंचायत में शौचालय बनवाने पर अड़ गए केशव

पंचायत में शौचालय बनवाने पर अड़ गए केशव

गांव में शौचालय बनेगा तो सभी को इसका फायदा होगा। आप लोग अपने पुराने खयालातों में बदलाव लाओ। शौचालय बनने में सभी का सहयोग मिलना चाहिए। मेरे अकेले के प्रयास से यह संभव नहीं है। ऐसे ही गांव के पंचों से...

पंचायत में शौचालय बनवाने पर अड़ गए केशव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव में शौचालय बनेगा तो सभी को इसका फायदा होगा। आप लोग अपने पुराने खयालातों में बदलाव लाओ। शौचालय बनने में सभी का सहयोग मिलना चाहिए। मेरे अकेले के प्रयास से यह संभव नहीं है। ऐसे ही गांव के पंचों से केशव (अक्षय कुमार) बहस करते हुए दिखे। आखिर यह मामला प्रेमिका जया (भूमि पेडनेकर) को ब्याह कर जो लाना था। यह फिल्मी पंचायत बरसाना में करहला रोड के जंगल में फिल्म टॉयलेट: एक प्रेमकथा के सीन के लिए हुई।

पंचायत फिल्मी थी तो सीन एक बार में पूरा कैसे होता। री-टेक, री-टेक और कैमरा जैसी आवाज बार-बार शूटिंग स्थल पर गूंजती रहीं। इस दौरान शौचालय निर्माण को लेकर केशव व पंचों में खूब नोक-झोंक देखी गई। इससे पूर्व एक पखवाड़े से नंदगांव में चल रही फिल्म टॉयलेट: एक प्रेमकथा की टीम सुबह ही बरसाना पहुंच गई।

यहां करहला रोड के जंगलों में गुट्टन पंडित के खेत पर पीपल के पेड़ के नीचे कहानी के सीन फिल्माए गए। पंचायत के दौरान पंचों और केशव के बीच गांव के अंदर एक सार्वजानिक शौचालय बनवाने को लेकर तीखी बहस हुई। एक ओर गांव के पंच पुराने ख्यालों को आधार मान कर केशव को हड़काते दिख रहे थे। वहीं अक्षय गांव में शौचालय बनवाने की अपनी बात पर अड़िग दिखाई दिए।

शूटिंग देखने को उमड़ी भीड़

बरसाना। फिल्म टॉयलेट: एक प्रेमकथा की शूटिंग अब तक नंदगांव में चल रही थी। फिल्म को लेकर कई दिन से विरोध शुरू हो गया था। इसके बाद भी फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। हालांकि रविवार से बरसाना में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। इधर फिल्म की शूटिंग होने की जानकारी पर सुबह से ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सूत्रों की मानें तो बरसाना में अभी एक माह तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें