Image Loading Keshav Maurya sharp jab on SP, BSP - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 09 दिसम्बर, 2016 | 18:59 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • INDvsENG: दूसरे दिन का खेल खत्म, पहली पारी में भारत का स्कोर 146/1
  • पटना से दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस हुई रद। संपूर्ण क्रांति नियमित रूप...

मैनपुरी में केशव मौर्य ने सपा-बसपा पर किए तीखे प्रहार

मैनपुरी, वरिष्ठ संवाददाता First Published:01-12-2016 09:43:11 PMLast Updated:01-12-2016 09:50:09 PM

नगर के क्रिश्चियन मैदान में गुरुवार को आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद की चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम लहराने का आह्वान कार्यकर्ताओं से किया। उन्होंने कहा भाजपा की सरकार बनी तो आधी समाजवादी पार्टी जेल में होगी।

सपा बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस बार साइकिल को पंचर नहीं खंड-खंड करना है। प्रदेश में परिवारवादी सरकार को उखाड़ फेंकना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो पुलिस भैंस नहीं बल्कि गुंडों को खोजेगी। उन्होंने मैनपुरी दोबारा आने का जनता से वादा किया। कहा कि भाजपा सरकार सुशासन लाकर प्रदेश का विकास करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि जो परियोजनाएं अधूरी पड़ी हैं उनका भी उद्घाटन कर दिया गया है। बेरोजगारों का प्रदेश से पलायन हो रहा है। लूट खसोट का जो खेल चल रहा है उस पर भाजपा लगाम लगाएगी।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नोटबंदी पर लोगों का समर्थन भी मांगा। कार्यक्रम के दौरान बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए विनय शाक्य ने मायावती पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मायावती दलितों की देवी बनने का ढोंग करती हैं आम दलित उन तक पहुंच नहीं सकता है। सपा पर भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि झूठे वादे करके सपा की सरकार बनी है। दसवीं के छात्रों को टैबलेट देने का वादा किया था जो पूरा नहीं हुआ। किसानों को भी मुआवजा नहीं दिया गया।

16 में नहीं 40 करोड़ में बनाई जा रही एक किमी सड़क

मैनपुरी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्वमंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि सपा की सरकार में गुंडई और अराजकता बढ़ी है। सरकारी खजाने की लूट हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि जो सड़क 16 करोड़ प्रति किलोमीटर के हिसाब से बननी चाहिए उसे 40 करोड़ में बनाया गया है। केंद्र सरकार ने किसानों के लिए जो मुआवजा भेजा उसे फर्जी ढंग से वितरित किया गया है।

युवाओं ने निकाली बाइक रैली

मैनपुरी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य हेलीकॉप्टर से मैनपुरी पहुंचे। पुलिस लाइन में बनाए गए हेलीपैड से उन्हें कार द्वारा मंच से लाया गया। इस दौरान सौरभ चौहान के नेतृत्व में युवाओं ने बाइक रैली निकालकर उनका स्वागत किया। क्रिश्चियन मैदान को भाजपा समर्थकों ने पोस्टर, बैनरों से पाट दिया था।

विश्व के नक्शे से मिटा देंगे पाकिस्तान का नाम: मौर्य

मैनपुरी। हाल ही में जम्मू कश्मीर के नगरोटा में हुए आतंकी हमले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा कि विश्व के नक्शे से पाकिस्तान का नाम मिटाने की भाजपा में ताकत है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो इस्लामाबाद में भी तिरंगा फहराया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग धैर्य रखें सीमा पर सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। केशवप्रसाद मौर्य ने कहा कि नोटबंदी पर जनता मोदी के साथ है। इस फैसले से उन्हीं लोगों को दिक्कत हो रही है जिनके पास काला धन है।

चुनाव में शराब को मुद्दा बनाएगी भाजपा

मैनपुरी। भाजपा के युवा सम्मेलन में शराब तस्करी का मुद्दा छाया रहा। मंच से कई नेताओं ने मैनपुरी में बाहरी राज्यों से हो रही शराब की तस्करी का मुद्दा उठाया और कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा इसे जनता के बीच ले जाएगी। रामनरेश अग्निहोत्री, विनय शाक्य ने कहा कि जमीनों पर अवैध कब्जा करने वाले लोग पूरे जिले में शराब बेच रहे हैं।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: Keshav Maurya sharp jab on SP, BSP
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Rupees
क्रिकेट स्कोरबोर्ड