फोटो गैलरी

Hindi Newsकेशव और जया ने टेम्पो और बाइक पर किया रोमांस

केशव और जया ने टेम्पो और बाइक पर किया रोमांस

कस्बे में चल रही फिल्म प्रोडक्शन नंबर 10 की शूटिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ टेम्पो में बैठकर खूब रोमांस किया। बाइक पर बैठी भूमि के साथ भी अक्षय के सीन फिल्माए...

केशव और जया ने टेम्पो और बाइक पर किया रोमांस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में चल रही फिल्म प्रोडक्शन नंबर 10 की शूटिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ टेम्पो में बैठकर खूब रोमांस किया। बाइक पर बैठी भूमि के साथ भी अक्षय के सीन फिल्माए गए।

सोमवार को बरसाना रोड स्थित श्री कृष्णा पब्लिक स्कूल के समीप करीब आधा दर्जन सीन फिल्माए गए। इस दौरान एक सीन में कोसी की ओर से आते एक टेम्पो में अक्षय बने केशव और भूमि बनीं जया एक साथ बैठे दिखाई दिए। केशव भूमि के गले में हाथ डालकर प्यार भरी बातें करने में मशगूल देखे गए। एक अन्य सीन में दोनों मोटरसाइकिल पर सवार दिखे। उनके आगे एक ट्रैक्टर भी चल रहा था। इस दौरान भूमि ने बाइक पर अक्षय और अपनी सेल्फी ली। कृष्णा पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने हाथ हिलाकर अक्षय का अभिवादन किया। इस पर अक्षय ने राधे-राधे कर बच्चों का अभिवादन स्वीकार किया। बता दें कि कस्बे में करीब एक माह से चल रही इस फिल्म के कुछ दृश्य पिछले दिनों बरसाना में भी फिल्माए गए थे।

बाउंसर पर महिला ने तानी चप्पल

नंदगांव। बरसाना रोड पर खुले में चल रही शूटिंग में अपने चहेते स्टारों को देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। राहगीर भी इधर-उधर गाड़ी पार्क कर शूटिंग देखने लगे। व्यवधान रोकने को सुरक्षा में लगे बाउंसर पब्लिक को रोकते देख गए। इस दौरान दर्शकों को धकियाने पर एक महिला दर्शक बाउंसर पर भड़क उठी। वाद-विवाद बढ़ने पर महिला ने बाउंसर पर चप्पल तान दी। मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे महिला को शांत कर विवाद खत्म कराया।

राहगीरों को उठानी पड़ रही परेशानी

नंदगांव। केएनबीजी रोड पर चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शूटिंग को वाहनों को रोक दिया गया। शॉट खत्म हो जाने के बाद वाहनों को निकाला गया। इस दौरान पांच से 10 मिनट तक लोगों को इंतजार करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें