फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी समाराह से गहनों से भरा बैग चोरी

शादी समाराह से गहनों से भरा बैग चोरी

मथुरा मार्ग स्थित पर्यटन विभाग के गेस्ट हाउस में शादी समारोह के दौरान बैग चोरी हो गया। उसमें लाखों रुपये के गहने रखे थे। दुल्हे के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शक के आधार पर चार वेटरों के...

शादी समाराह से गहनों से भरा बैग चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा मार्ग स्थित पर्यटन विभाग के गेस्ट हाउस में शादी समारोह के दौरान बैग चोरी हो गया। उसमें लाखों रुपये के गहने रखे थे। दुल्हे के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शक के आधार पर चार वेटरों के नाम दिए हैं। पुलिस शादी में आए 20 वेटरों से पूछताछ कर रही है।

वृंदावन-मथुरा मार्ग स्थित पर्यटन गेस्ट हाउस में रविवार रात राधानिवास निवासी बालकृष्ण गुप्ता के पुत्र लवली उर्फ लकी की शादी थी। रात करीब दो बजे के बाद के बीच सोने, चांदी के आभूषणों से भरा बैग चोरी हो गया। हलचल मच गई। बैग में सोने की छह चूड़ियां, हार, कुंडल, अंगूठी, हथफूल और चांदी की दो जोड़ी पायल थीं। इनकी कीमत छह लाख से अधिक की बताई जा रही है। बालकृष्ण गुप्ता ने बताया कि चोरी गए बैग के बगल में ही ढाई लाख रुपये से भरा बैग रखा था, लेकिन वह उसी स्थान पर था। उन्होंने शक के आधार में पर विवेक, मोहित एवं वेदपाल के नाम से कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मथुरा निवासी यह तीनों युवक वहां वेटर का कार्य कर रहे थे।

पुलिस समारोह में लगे 20 वेटरों को कोतवाली लाई और पूछताछ की। कोतवाली प्रभारी उदयवीर मलिक का कहना है कि शादी के दौरान बैग चोरी हो गया। कुछ लोगों को हमने पूछताछ के लिए पकड़ा है। कुछ वेटरों को पूछताछ के लिए हम लाएं हैं, लेकिन वादी ने अभी तक शादी में हो रही वीडियो रिकार्डिंग नहीं दी गई है। उससे चोरों की पहचान हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें