फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में आईएएस के घर से पैतृक संपत्ति के अभिलेख ले गई जांच टीम

मैनपुरी में आईएएस के घर से पैतृक संपत्ति के अभिलेख ले गई जांच टीम

बुधवार को आयकर विभाग की जांच टीम द्वारा मारे गए छापे की चर्चा गुरुवार को भी जिले में छायी रही। आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के पैतृक आवास पर जांच टीम ने 14 घंटे लगातार कार्रवाई की। इस दौरान...

मैनपुरी में आईएएस के घर से पैतृक संपत्ति के अभिलेख ले गई जांच टीम
Thu, 25 May 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को आयकर विभाग की जांच टीम द्वारा मारे गए छापे की चर्चा गुरुवार को भी जिले में छायी रही। आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के पैतृक आवास पर जांच टीम ने 14 घंटे लगातार कार्रवाई की। इस दौरान कार्रवाई को पूरी तरह गोपनीय रखा गया। टीम आईएएस विमल कुमार शर्मा के पैतृक हिस्सेदारी से जुड़े सारे दस्तावेज अपने साथ ले गई है।

बुधवार को आयकर विभाग की जांच टीम ने जिले के अधिकारियों के साथ मिलकर भोगांव के छोटा बाजार निवासी आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के घर छापा मारा था। 12 सदस्यों की टीम ने 14 घंटे तक घर में जांच पड़ताल की। परिवार के सदस्यों से पूछताछ हुई। पैतृक संपत्ति से जुड़े अभिलेख तलाशे गए। चूंकि आईएएस विमल और उनके परिवार के लोग यहां नहीं रहते हैं। पैतृक घर पर कुछ परिवारीजन और किराएदार ही रहते हैं। इसलिए विभाग की जांच टीम को यहां ज्यादा कुछ नहीं मिला ऐसा सूत्रों का कहना है। उधर जिले के बड़े उद्योगपतियों और रसूखदार लोगों में इस छापेमारी की दहशत छा गई है। ये लोग विभाग के अधिकारियों और आपस में कार्रवाई के संबंध में जानकारी जुटाते रहे।

परिवारीजनों ने कुछ भी बताने से किया इंकार

नगर के छोटा बाजार स्थित आईएएस अधिकारी विमल कुमार शर्मा के घर बुधवार को चले आयकर विभाग के छापे के बाद उनके परिजनों ने आयकर टीम द्वारा क्या कार्रवाई की गई को बताने से इंकार कर दिया। उनके परिवार के डा. एसके शर्मा ने बताया कि आयकर विभाग वाले लगभग उनके घर में 14 घंटे जांच करते रहे। वह अपनी जांच में क्या लिखकर ले गये हैं उसकी उन्हें व उनके परिवार को जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें