फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी: दो दिन में हत्यारे न पकड़े तो सड़कों पर होगा प्रदर्शन

मैनपुरी: दो दिन में हत्यारे न पकड़े तो सड़कों पर होगा प्रदर्शन

नगर में हुए विश्वजीत हत्या के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बुधवार की देर रात पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिनसे पूछताछ चल रही है। विश्वजीत की हत्या का...

मैनपुरी: दो दिन में हत्यारे न पकड़े तो सड़कों पर होगा प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 May 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में हुए विश्वजीत हत्या के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बुधवार की देर रात पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिनसे पूछताछ चल रही है। विश्वजीत की हत्या का रहस्य दूसरे दिन भी अनसुलझा रहा। उधर गुरुवार को क्षत्रिय महासभा ने एसपी को ज्ञापन देकर आरापियों की गिरफ्तारी के लिए दो दिन का समय दिया है।

बुधवार को खरगजीतनगर निवासी विश्वजीत पुत्र उम्मेद चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। करहल रोड पर लक्ष्मीबाई इंटर कालेज के निकट उसका शव मिला। मृतक के भाई अश्वजीत ने सोनू यादव पुत्र सियाराम निवासी मलिक मील कालोनी, विकास राठौर निवासी मोहल्ला खरगजीत नगर, नीटू यादव निवासी बुद्ध विहार कालोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ये तीनों मृतक के दोस्त हैं। पुरानी रंजिश में नामजदों पर मृतक की हत्या करने के आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद बुधवार देर रात शहर के ही दो युवकों को पूछताछ के लिए उठाया। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

क्षत्रिय महासभा सड़कों पर उतरकर करेगी प्रदर्शन

मैनपुरी। गुरुवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश महामंत्री नितिन सिंह चौहान के साथ पहुंचे आशीष चौहान, अनुज चौहान, अमित राठौर, विक्रम चौहान, सौरभ चौहान, सौरभ राठौर आदि ने एसपी को ज्ञापन दिया और घटना की निंदा करते हुए असली हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की। कहा कि दो दिन के अंदर हत्यारे न पकड़े गए तो महासभा सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें