फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकारी आवास खाली न करने पर दो का होगा निलंबन

सरकारी आवास खाली न करने पर दो का होगा निलंबन

नगर निगम के सरकारी आवास खाली न करने पर दो पूर्व नगर निगमकर्मियों को महंगा पड़ेगा। नगर आयुक्त ने दोनों के निलंबन की संस्तुति कर फाइल शासन को भेज दी है। वर्तमान तैनाती स्थल पर भी इसकी सूचना भेजी जा रही...

सरकारी आवास खाली न करने पर दो का होगा निलंबन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Jan 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम के सरकारी आवास खाली न करने पर दो पूर्व नगर निगमकर्मियों को महंगा पड़ेगा। नगर आयुक्त ने दोनों के निलंबन की संस्तुति कर फाइल शासन को भेज दी है। वर्तमान तैनाती स्थल पर भी इसकी सूचना भेजी जा रही है।

नगर निगम में पूर्व में तैनात रहे स्वच्छता एवं खाद्य निरीक्षक वर्तमान में नगर पालिका हाथरस में तैनात हैं, मगर अभी तक इनके द्वारा शहर में निगम का सरकारी आवास खाली नहीं किया गया। वहीं कर अधीक्षक महेन्द्र सिंह के अमरोहा नगर पालिका में महीनों पहले स्थानांतरण होने के बाद भी इनके द्वारा सरकारी आवास खाली नहीं किया गया। नगर निगम से इन्हें कई नोटिस भेजे गए। इसका भी जवाब नहीं दिया गया। इस पर नगर आयुक्त ने दोनों के निलंबन की संस्तुति कर फाइल शासन को भेज दी है। वहीं निगम कर्मी बिजेन्द्र शर्मा से 72 हजार रुपये और महेन्द्र सिंह पर 82 हजार रुपये बतौर किराये की धनराशि वसूली के लिए भी संबंधित अधिकारियों को लिखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें