फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में खनन कर लाई गई बालू के पांच ट्रक पकड़े गए

मैनपुरी में खनन कर लाई गई बालू के पांच ट्रक पकड़े गए

बुधवार को कोतवाली पुलिस ने बाईपास मार्ग पर एसडीएम की मौजूदगी में पांच बालू लदे ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा। इन सभी के खिलाफ अवैध खनन की कार्रवाई की गई। एसडीएम से शिकायत की गई थी कि हर रोज बाईपास मार्ग पर...

मैनपुरी में खनन कर लाई गई बालू के पांच ट्रक पकड़े गए
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को कोतवाली पुलिस ने बाईपास मार्ग पर एसडीएम की मौजूदगी में पांच बालू लदे ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा। इन सभी के खिलाफ अवैध खनन की कार्रवाई की गई। एसडीएम से शिकायत की गई थी कि हर रोज बाईपास मार्ग पर अवैध खनन कर लाई गई बालू के ट्रक खड़े होते हैं जिससे जाम के हालात बने रहते हैं। ट्रकों के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं।

बुधवार को एसडीएम सदर अमित सिंह कोतवाली पुलिस के साथ सुबह बाईपास मार्ग पहुंचे और यहां मध्य प्रदेश के भिंड से बालू लेकर आए ओवर लोड पांच ट्रकों को पकड़ा गया। एसडीएम ने सभी ट्रकों को धर्मकांटे पर लेजाकर तुलवाया। ट्रकों में पचास टन से ज्यादा लोड पाया गया। यह सभी ट्रक सीज कर दिए गए। ट्रक संचालकों के खिलाफ अवैध खनन की कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के दौरान कई ट्रक और ट्रैक्टर भाग खड़े हुए। बताया गया कि इन दिनों बालू खनन पर नियमों की बंदिश लगी हुई जिसके चलते बालू की कीमत आसमान छू रही है। एक ट्रक पहले 25 से 30 हजार रुपये में आसान से मिल जाता था लेकिन रोक के चलते एक ट्रक बालू सवा लाख रुपये में मिल रही है। एसडीएम का कहना है कि जिले में अवैध खनन नहीं होने दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें