फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में पीछे एटीएम की लाइन में लगे एसएसपी

फिरोजाबाद में पीछे एटीएम की लाइन में लगे एसएसपी

अगर अधिकारी शालीनता दिखाएं तो उनके अधीनस्थों के अंदर भी सीखने की ललक पैदा होगी। शिकोहाबाद में एक एटीएम पर लगी भीड़ को देखकर एसएसपी फिरोजाबाद भी रुके और कैश निकालने को लाइन में पीछे लग गए। जब...

फिरोजाबाद में पीछे एटीएम की लाइन में लगे एसएसपी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर अधिकारी शालीनता दिखाएं तो उनके अधीनस्थों के अंदर भी सीखने की ललक पैदा होगी। शिकोहाबाद में एक एटीएम पर लगी भीड़ को देखकर एसएसपी फिरोजाबाद भी रुके और कैश निकालने को लाइन में पीछे लग गए। जब पुलिसवालों ने उनसे आगे लगने को कहा तो साफ कहा कि वे आम लोगों की तरह कैश निकालने आए हैं।

बुधवार को तहसील दिवस का आयोजन शिकोहाबाद तहसील में हुआ था। दोपहर में तहसील दिवस से जब एसएसपी हिमांशु कुमार लौटने लगे तो उन्हें शिकोहाबाद के स्टेशन रोड पर आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर लाइन लगी दिखी। वे चुपचाप लाइन में लगे करीब 50 लोगों के पीछे जाकर लग गए और धीरे-धीरे आगे बढ़ते रहे। लोगों को यह नहीं पता चला कि एसएसपी उनकी लाइन में लगे हैं। सादा कपड़ों में लगे एसएसपी के गनर और अन्य सुरक्षाकर्मी उन्हें लाइन में पीछे देखकर ठिठक गए और एसएसपी से लाइन में सबसे आगे चलने को कहा। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एसएसपी ने शालीनता से पुलिसकर्मियों को लौटा दिया और कहा कि जब वे आम लोगों के साथ लगे हैं तो इसी तरह आगे बढ़ेंगे। किसी को लाइन में आगे लगने या बीच लाइन में घुसने की इजाजत नहीं दी जा सकती।

जैसे ही एसएसपी का नंबर आया, सर्वर गायब

फिरोजाबाद। एसएसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि जैसे ही लाइन में लगने के बाद एटीएम से रुपये निकालने के करीब पहुंचे तब तक सर्वर चला गया और काफी देर तक लोगों के रुपये नहीं निकल पाए। आधा घंटे इंतजार के बाद एसएसपी भी बिना रुपये निकाले ही लौट आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें