फोटो गैलरी

Hindi Newsजिला अस्पताल में अवैध वसूली पर भड़के पूर्व फौजी

जिला अस्पताल में अवैध वसूली पर भड़के पूर्व फौजी

जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के नाम पर अवैध वसूली का खेल चल रहा है। मेडिकल सर्टिफिकेट पर हस्ताक्षर की एवज में पांच सौ रुपये मांगने पर पूर्व फौजी भड़क उठे और दलाल के थप्पड़ जड़ दिए। इस मामले की शिकायत...

जिला अस्पताल में अवैध वसूली पर भड़के पूर्व फौजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Dec 2016 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के नाम पर अवैध वसूली का खेल चल रहा है। मेडिकल सर्टिफिकेट पर हस्ताक्षर की एवज में पांच सौ रुपये मांगने पर पूर्व फौजी भड़क उठे और दलाल के थप्पड़ जड़ दिए। इस मामले की शिकायत सीएमएस से की गई है।

शनिवार को पांच-छह पूर्व फौजी मेडिकल फिटनेस जांच कराने आए थे। यहां पर रिपोर्ट पर हस्ताक्षर की एवज में दलाल ने पांच सौ रुपए मांगे। यह सुनकर सभी पूर्व फौजी भड़क उठे और दलाल के थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद लैब में तैनात कर्मचारी से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पूर्व फौजी देवेंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार को वापस लौटा दिया गया, इसलिए शनिवार को आए। यहां पर खून के सैंपल लेने के बाद दोपहर 1.30 बजे रिपोर्ट लेने को कहां गया। वह सभी परिसर में इंतजार करने लगे, इस बीच एक व्यक्ति उनकी रिपोर्ट ले गया। तब उसको टोका, तो रिपोर्ट की एवज में पांच सौ रुपये मांगने लगा। इसकी शिकायत सीएमएस से की गई। शिकायत करने वालों में रविंद्र कुमार, मुकेश, ब्रजेश, मुन्ना सिंह, जगवीर सिंह शामिल है। इस मामले पर सीएमएस आरके शर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच करायी जा रही है। जो दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें