फोटो गैलरी

Hindi Newsपांच दिन बाद भी भाई की मौत से अंजान है मयंक

पांच दिन बाद भी भाई की मौत से अंजान है मयंक

पांच दिन बीत जाने के बाद भले ही पुलिस ने सराफा कांड का खुलासा कर दिया हो, लेकिन घटना में मृत व्यापारी विकास के भाई की मौत से स्वयं उसका भाई ही अंजान बना हुआ है। पीड़ित परिवार ने घायल व्यापारी मयंक को...

पांच दिन बाद भी भाई की मौत से अंजान है मयंक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच दिन बीत जाने के बाद भले ही पुलिस ने सराफा कांड का खुलासा कर दिया हो, लेकिन घटना में मृत व्यापारी विकास के भाई की मौत से स्वयं उसका भाई ही अंजान बना हुआ है। पीड़ित परिवार ने घायल व्यापारी मयंक को अभी तक अपने भाई की मौत की जानकारी होने से दूर ही रखा है।

कोयला वाली गली में हुई दुस्साहसिक वारदात में मारे गए विकास का भाई मयंक भी गोली लगने से घायल हो गया था। एक अन्य व्यवसाई मेघ अग्रवाल की भी इस कांड में गोली लगने से मौत हुई थी। पांच दिन बीत जाने के बाद भी परिजनों ने मयंक को घटना की सचाई नहीं बताई। पिता मोहनलाल अग्रवाल ने बताया कि मयंक को बहुत बड़ा सदमा लगा है। उसे बताया गया है कि उसके बड़े भाई विकास का दिल्ली अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसके माता-पिता दोनों मौजूद हैं। बताया गया कि हर किसी को अस्पताल में उससे इसीलिए मिलने नहीं दिया जा रहा है। कारण, अभी उसकी स्थिति ऐसी नहीं है कि वह घटना की सच्चाई का सामना कर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें