class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिरोजाबाद में करंट से मौत पर गुस्साए लोगों ने जाम लगाया

फिरोजाबाद में करंट से मौत पर गुस्साए लोगों ने जाम लगाया

जसराना थाना क्षेत्र में हाईटेन्शन तारों को ठीक करने पोल पर चढ़े प्रौढ़ की करंट लगने से मौत हो गई। घटना से हड़कंप मच गया। मुआवजे की मांग को लेकर थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर लोगों ने जाम लगा दिया। एसडीएम, सीओ ने पहुंचकर समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिए। मामला चर्चा का विषय बना।

रघुवीर (50) पुत्र भूपेन्द्र सिंह निवासी बड़ा गांव थाना जसराना संचार टॉवर पर कार्य करता था। हाईटेन्शन तारों को लेकर हुई गड़बड़ी की वजह से टॉवर पर बिजली जाना बंद हो गई। बताया जा रहा है कि उसने शटडाउन लेने के लिए कहा लेकिन मना कर दिया गया। रघुवीर तार संभालने पोल पर चढ़ गया। करंट लगा गया। उसकी मौत हो गई। लोगों ने 40 हजार रुपये मुआवजे की मांग को लेकर सिंकदरपुर और नगला कल्याण के बीच जमा लगा दिया। वाहनों की कतार लग गई। उधर जसराना बाईपास सरकारी अस्पताल के पास जाम लगा दिया गया। जाम लगने से गहमागहमी का माहौल हो गया। अफरातफरी का माहौल हो गया।

सिकंदरपुर और नगला कल्याण के बीच करीब तीन घंटे जाम लगा रहा जबकि जसराना बाईपास सरकारी अस्पताल के पास करीब एक घंटे जाम लगा रहा। एसडीएम महेन्द्र प्रताप सिंह, सीओ संजय वर्मा ने दोनों जगहों पर लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया। इनसेटकरवाचौथ पर जाते लोग रहे परेशानजसराना। जसराना में जाम के चलते करवाचौथ को लेकर जा रहे लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ा। कई महिलाएं जो अपनी ससुराल जा रही थीं उनको व्रत के दौरान भूख प्यास से बिलखना पड़ गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Enraged people had jammed on the current adult death