class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहरे के चलते दर्जनभर ट्रेनें प्रभावित

घने कोहरे के चलते ट्रेन संचालन पटरी से उतरता जा रहा है। गुरुवार को करीब दर्जनभर ट्रेनें 2 से 12 घंटे तक विलंब से चलीं। यात्रियों को सबसे ज्यादा दिक्कत तब हुई, जब उनको जंक्शन रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों की सही सूचना तक उपलब्ध नहीं हो पा रही थी। इतना ही नहीं अत्यधिक विलंब से चलने वाले यात्रियों को टिकट वापसी तक के लिए भटकना पड़ रहा था। उनकी सुनने वाला कोई नहीं था।

कोहरे की मार ने ट्रेनों का संचालन प्रभावित करना शुरू कर दिया है। गुरुवार को अप रूट की आगरा-कोलकता एक्सप्रेस सात घंटे, तूफान 12 घंटे, कोटा-पटना 6 घंटे, जयपुर-इलाबाद 6 घंटे तथा डाउन रूट की सचखंड सात घंटे, जयपुर-इलाहाबाद आठ घंटे, अगस्त क्रांति दो घंटे, गोंडवाना छह घंटे, कोटा-पटना 8 घंटे तथा श्रीधाम एक्सप्रेस छह घंटे विलंब से जंक्शन स्टेशन पहुंची। ट्रेनों के विलंबित होने की सूचना पूछताछ केंद्र पर अपडेट नहीं थी। इसके चलते यात्रियों को बार-बार परेशान होना पड़ रहा था।

एनाउंसमेंट और पूछताछ केन्द्र में तारतम्य के चलते भी यात्री मुश्किल में दिखे।इससे भी ज्यादा परेशानी तूफान, जयपुर-इलाहाबाद व कोटा-पटना ट्रेन से यात्रा करने वालों को उठानी पड़ी। इन ट्रेनों के अत्यधिक विलंबित होने की वजह से कई यात्री अपना टिकट रद कराने के लिए भटकते रहे। बहुत से यात्रियों को अन्य साधनों को गंतव्य की ओर रवाना होना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dozen trains affected due to fog
From around the web